script25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, बाइक और हथियार बरामद | Criminal of Rs 25,000 reward arrested in encounter in Noida bike and weapon recovered | Patrika News
नोएडा

25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, बाइक और हथियार बरामद

Noida: नोएडा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को आज मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश को पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगी है।

नोएडाOct 07, 2024 / 02:20 pm

Sanjana Singh

noida

noida

Noida: नोएडा पुलिस और बदमाश के बीच आज यानी 7 अक्टूबर की सुबह मुठभेड़ हो गई है। इसमें एक इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल और हथियार बरामद हुए हैं। उस पर अलग-अलग स्थानों में 9 मामले दर्ज हैं। थाना फेस 2 नोएडा पुलिस ने इस बदमाश को गिरफ्तार किया है। 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 7 अक्टूबर को थाना फेस 2 नोएडा पुलिस डिस्पले चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान दादरी मुख्य रोड की तरफ से आ रहे बिना नंबर प्लेट के बाइक सवार को रुकने का इशारा किया गया। वह नहीं रुका और बाइक को मोड़कर भागने लगा।
यह भी पढ़ें

दिवाली से पहले आम आदमी को योगी सरकार का तोहफा, सस्ती हो सकती हैं बिजली दरें

जवाबी फायरिंग में घायल हुआ बदमाश

इस पर पुलिस ने बाइक का पीछा किया तो बाइक सवार व्यक्ति ककराला ईदगाह की तरफ से सेक्टर 112 जाने वाली रोड की और भागने लगा। उसने अपने आपको पुलिस द्वारा घिरा देखकर बाइक को छोड़कर तंमचे से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही की, जिसमें बदमाश शकील (22) को पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

बैंकों में शुरू हुई ‘अग्निवीर’ जैसी भर्तियां, जानें कितनी मिलेगी सैलरी

1 तमंचा, 1 खोखा और 1 जिंदा कारतूस हुआ बरामद

यूपी पुलिस को घायल बदमाश के कब्जे से 1 तमंचा .315 बोर, 1 खोखा कारतूस .315 बोर, 1 जिंदा कारतूस .315 बोर और चोरी की बाइक बिना नंबर प्लेट बरामद हुई है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि महोबा का रहने वाला शकील फिलहाल नोएडा के सलारपुर थाना सेक्टर 39 इलाके में रह रहा था। इस बदमाश पर लूट चोरी और अन्य मामलों में 9 अलग-अलग थानों में केस दर्ज हैं। पुलिस ने इस पर 25,000 रुपए का इनाम भी रखा था और इसकी कई दिनों से तलाश की जा रही थी।

Hindi News / Noida / 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, बाइक और हथियार बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो