scriptयमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, बस ने ट्रैक्टर ट्राली को मारी टक्कर, 13 यात्री घायल | Bus and tractor trolley Collision on Yamuna Expressway 13 passengers injured | Patrika News
नोएडा

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, बस ने ट्रैक्टर ट्राली को मारी टक्कर, 13 यात्री घायल

यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा से नोएडा की ओर आ रही एक बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी, जिससे 13 यात्री घायल हो गए।

नोएडाJul 04, 2024 / 11:02 am

Anand Shukla

Bus and tractor trolley collide on Yamuna Expressway 13 passengers injured
Bus- Tractor Collision: युमना एक्सप्रेस- वे पर गुरुवार सुबह करीब 5 बजे एक भीषण हादसा हो गया। एक्सप्रेसवे पर एक सवारियों से भरी बस ने ट्रैक्टर- ट्राली को टक्कर मार दी, जिससे बस में सवार ड्राइवर समेत 13 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। ये हादसा दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्पोर्ट सिटी वीआईपी गेट के सामने हुआ है।
पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह आगरा से नोएडा की तरफ आ रही एक डबल डेकर बस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से ओवरटेक करने का प्रयास किया, लेकिन बस ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर पाए और वह ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद बस में यात्रा कर रही सवारियों में चीख-पुकार मच गई। इसके अलावा हादसे में ट्रैक्टर भी क्षतिग्रस्त हो गया और उसके चालक को भी चोटें आईं हैं।

क्षतिग्रस्त वाहनों को आनन- फानन में यमुना एक्सप्रेसवे से हटावाया

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहनों को आनन-फानन में यमुना एक्सप्रेस- वे से हटावा गया। पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर चालक समेत कुल 14 लोगों को चोटें आई हैं। सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है। हालांकि, किसी पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Hindi News/ Noida / यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, बस ने ट्रैक्टर ट्राली को मारी टक्कर, 13 यात्री घायल

ट्रेंडिंग वीडियो