scriptNeeraj Shekhar के बाद इस पूर्व सपा सांसद को भी राज्‍यसभा भेज सकती है भाजपा | BJP can give chance to surendra nagar after neeraj shekhar | Patrika News
नोएडा

Neeraj Shekhar के बाद इस पूर्व सपा सांसद को भी राज्‍यसभा भेज सकती है भाजपा

खास बातें-

BJP ने Neeraj Shekhar को बनाया है उत्‍तर प्रदेश से राज्‍यसभा उपचुनाव का प्रत्‍याशी
26 अगस्‍त को होने वाले उपचुनाव के लिए BJP ने बनाया है प्रत्‍याशी
आगामी उपचुनाव में एक और पूर्व सपा सांसद को दिया जा सकता है मौका

नोएडाAug 09, 2019 / 10:16 am

sharad asthana

BJP
नोएडा। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ने नीरज शेखर ( neeraj shekhar ) को उत्‍तर प्रदेश से राज्‍यसभा उपचुनाव का प्रत्‍याशी बनाया है। कुछ दिन पहले ही नीरज शेखर ( Neeraj Shekhar ) समाजवादी पार्टी ( SP ) छोड़कर भाजपा में आए थे। भाजपा ने 26 अगस्‍त को होने वाले उपचुनाव के लिए उन्‍हें प्रत्‍याशी बनाया है। माना जा रहा है कि इसके बाद आगामी उपचुनाव में एक और पूर्व सपा सांसद को मौका दिया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

बसपा प्रदेश अध्यक्ष बनते ही मुनकाद अली ने कश्मीर को लेकर दिया बड़ा बयान

सुरेंद्र नागर ने दिया था इस्‍तीफा

चर्चा है कि नीरज शेखर ( Neeraj Shekhar ) के बाद भाजपा सपा छोड़कर पार्टी में आए सुरेंद्र नागर ( Surendra Nagar ) को आगामी उपचुनाव में मौका दे सकती है। उनके अलावा पार्टी पूर्व कांग्रेसी नेता संजय सिंह को भी अपना उम्‍मीदवार बना सकती है। सुरेंद्र नागर ने अभी कुछ दिन पहले ही राज्यसभा की सदस्यता और सपा से इस्तीफा दे दिया था।
यह भी पढ़ें

Azam Khan के करीबी नेता समेत 255 लोगों ने छोड़ी सपा

बड़े गुर्जर नेताओं में होती है गिनती

बात दें क‍ि सुरेंद्र नागर की गिनती पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के बड़े गुर्जर नेताओं में होती है। सहारनपुर, बागपत, गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर के अलावा पड़ोस के कई जिलों में गुर्जर समुदाय पर उनका खासा प्रभाव है। उनको सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव का भी करीबी माना जाता है। सुरेंद्र नागर को दूध और घी का बड़ा कारोबार है। उनका पारस ब्रांड पूरे उत्तर प्रदेश में मशहूर है। वह गौतमबुद्ध नगर सीट से बसपा सांसद भी रह चुके हैं। 1998 में वह स्थानीय निकाय क्षेत्र से एमएलसी बने थे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Hindi News/ Noida / Neeraj Shekhar के बाद इस पूर्व सपा सांसद को भी राज्‍यसभा भेज सकती है भाजपा

ट्रेंडिंग वीडियो