scriptगौतमबुद्ध नगर में 115 पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या, 71 मरीज ठीक होकर गए घर | 3 new cases of coronavirus in gautam budh nagar | Patrika News
नोएडा

गौतमबुद्ध नगर में 115 पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या, 71 मरीज ठीक होकर गए घर

Highlights:
-दो बच्चियों समेत तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है
-रविवार को 6 दिन का बच्चा समेत 12 मरीज ठीक होकर अपने घर गए
-अभी तक 71 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं

नोएडाApr 26, 2020 / 06:08 pm

Rahul Chauhan

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर में रविवार को जहां एक तरफ 12 मरीज ठीक होकर अपने घर गए तो वहीं तीन और कोरोना वायरस के केस सामने आने से मरीजों की संख्या 115 पहुंच गई। दरअसल, स्वास्थ्य विभाग के संदिग्ध मरीजों की 92 जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिनमें से तीन रिपोर्ट पॉजिटिव आईं, जबकि 89 रिपोर्ट नेगेटिव आई। पॉजिटिव मरीजों में ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर गांव की 9 वर्षीय बच्ची, ग्रेटर नोएडा के तिलपता गांव में 25 वर्षीय युवक और नोएडा के सेक्टर-8 स्थित जेजे कॉलोनी की 10 वर्षीय बच्ची शामिल है।
यह भी पढ़ें

जारी: UP के इन जिलों में अगले तीन दिन बारिश की चेतावनी, जानें अपने शहर का हाल

जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने बताया कि जिले में ट्रैवल करने वाले कुल यात्रियों की संख्या 2161 हो गई है। वहीं अभी तक 3053 संदिग्दों के सैंपल लिए गए हैं, जबकि 570 लोगों को क्वाॅरंटाइन किया गया है। उन्होंने बताया कि रविवार को तीन और लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। जिन्हें ग्रेटर नोएडा के शारद अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 115 पहुंच गई है।
यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री से पति ने लगाई गुहार, कैंसर पीड़िता की रिपोर्ट आयी है कोरोना पॉजिटिव

6 दिन का बच्चा समेत 12 मरीज हुई डिस्चार्ज

जिलाधिकारी ने बताया कि रविवार को 12 कोरोना संक्रमित मरीजों को ठीक होने पर घर भेजा गया है। इनमें 6 दिन का बच्चा और 82 वर्षीय महिला भी शामिल है, जो हाई रिस्क पेशेंट थे। इसके साथ ही अब तक कुल 71 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं, जबकि 44 एक्टिव मरीजों का इलाज अलग-अलग आईसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है। यह हमारे डॉक्टरों और मरीजों की पॉजिटिव सोच का नतीजा है कि जनपद में ठीक होने वालों का आंकडा तेजी से बढ़ रहा है।

Hindi News/ Noida / गौतमबुद्ध नगर में 115 पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या, 71 मरीज ठीक होकर गए घर

ट्रेंडिंग वीडियो