scriptभाभी ने देवर से करवाया 13 साल की बच्ची का रेप | Minor Girl Pregnant After Raped By Neibour | Patrika News
क्राइम

भाभी ने देवर से करवाया 13 साल की बच्ची का रेप

पीडि़त परिजनों ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ  थाना इंचौली में केस दर्ज कराया, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई

Sep 06, 2016 / 12:32 pm

Rakesh Mishra

Faizabad Rape 2

Faizabad Rape 2

मेरठ। रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक और खबर मेरड से आई है। आरोप है कि रिश्ते में भाभी लगने वाली एक महिला ने 13 साल की बच्ची का अपने देवर से रेप करवा दिया। पीडि़ता के गर्भवती हो जाने के बाद इसका खुलासा हुआ। पीडि़त परिजनों ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ थाना इंचौली में केस दर्ज कराया, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

परिजनों का कहना है कि करीब 8 महीने पहले पड़ोस में रहने वाली फरजना ने उनकी बेटी को धोखे से अपने घर बुलाया और अपने देवर से उसका रेप करवा दिया। इसके बाद आरोपियों ने बच्ची को घमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो उसे जान से मार दिया जाएगा। इससे डर के बच्ची ने चुप्पी साधी रही। हालांकि तबियत खराब होने पर जब परिजन उसे लेकर अस्पताल गए तो उनके होश उड़ गए। डॉक्टरों से बताया कि बच्ची गर्भवती है। उन्होंने जब बेटी से इस बारे में पूछा तो उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को बताया।

परिजनों ने आरोप लगाया कि रिपोर्ट लिखाने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। उनका कहना है कि आरोपी समझौते के लिए लगातार दवाब बना रहे हैं। समझौता न करने पर उन्हें धमकाया जा रहा है। थाना इंचौली प्रभारी उमेश चंद पचौरी का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई, लेकिन वह अपने घरों से फरार मिले। वहीं पुलिस ऑफिस पहुंचे पीडि़ता के परिजनों ने अपनी सुरक्षा और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

Hindi News/ Crime / भाभी ने देवर से करवाया 13 साल की बच्ची का रेप

ट्रेंडिंग वीडियो