scriptDurg News: होटल- बार संचालकों की बैठक, निर्धरित समय पर बंद करने दिए निर्देश… | Patrika News
दुर्ग

Durg News: होटल- बार संचालकों की बैठक, निर्धरित समय पर बंद करने दिए निर्देश…

Durg News: संचालकों को ग्राहकों की मांग अनुसार अधिक से अधिक उठाव करने के निर्देश दिए गए ताकि शासकीय राजस्व में वृद्धि हो सके।

दुर्गAug 29, 2024 / 05:53 pm

Love Sonkar

durg news Cg news
Durg News: दुर्ग जिले के समस्त एफ.एल. 3, होटल, क्लब बार संचालकों की बैठक सहायक आयुक्त आबकारी कार्यालय में आयोजित गई।

यह भी पढ़ें: Placement Camp: रोजगार का सुनहरा अवसर, 30 अगस्त को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, इन पदों पर होगी भर्ती…
बैठक में शासन के निर्देशों के परिपालन में बार संचालकों को 1 सितबर 2024 से विदेशी मदिरा की नवीन प्रदाय व्यवस्था के तहत बार गोदाम में उपलब्ध होने वाले स्प्रिट व माल्ट मदिरा के प्रचलित ब्रांड/लेबल के लगभग 372 ब्रांड की जानकारी उपलब्ध करवाई गई।
साथ ही उक्त प्रचलित ब्रांड/लेबल के बार संचालकों को ग्राहकों की मांग अनुसार अधिक से अधिक उठाव करने के निर्देश दिए गए ताकि शासकीय राजस्व में वृद्धि हो सके।

Durg News: इससे संबंधित और भी खबरें

स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे दुर्ग, कहा नाले में मिली एक्सपाइरी दवा का जांच करवाएंगे
छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल बुधवार की शाम करीब 6 बजे अचानक जिला अस्पताल दुर्ग पहुंचे। उन्होंने मदर चाइल्ड यूनिट, ब्लड बैंक और ओटी का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि नाले में ढेर सारी दवा पड़ी मिली है, इसकी जांच करवाएंगे। यहां पढ़ें पूरी खबर
स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर, छत्तीसगढ़ में मंकी पॉक्स को लेकर एडवाइजरी जारीकलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी ने मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की बैठक ली। बैठक में मंकी पॉक्स (एमपॉक्स) बीमारी के बारे में जानकारी देकर बताया गया कि स्वास्थ्य सेवा महानिदेशक भारत सरकार द्वारा 20 अगस्त को मंकी पॉक्स के बचाव व रोकथाम के लिए एडवायजरी जारी की गई है। यहां पढ़ें पूरी खबर

Hindi News/ Durg / Durg News: होटल- बार संचालकों की बैठक, निर्धरित समय पर बंद करने दिए निर्देश…

ट्रेंडिंग वीडियो