scriptCG Crime: गणेश पंडाल में हुई चाकूबाजी, तीन सगे भाइयों की कर दी पीट-पीटकर हत्या | 4 workers died due to coal bunker collapse | Patrika News
दुर्ग

CG Crime: गणेश पंडाल में हुई चाकूबाजी, तीन सगे भाइयों की कर दी पीट-पीटकर हत्या

CG Crime: दुर्ग जिले के नंदिनी-खुंदनी में शुक्रवार की देर रात गणेश पंडाल में दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान हुई चाकूबाजी में कुछ लोग घायल हैं। घटना में तीन सगे भाइयों की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

दुर्गSep 09, 2024 / 10:36 am

Shradha Jaiswal

durg news
CG Crime: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में तीन भाइयो की हुई एक साथ मौत दरअसल दुर्ग जिले के नंदिनी-खुंदनी में शुक्रवार की देर रात गणेश पंडाल में दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान हुई चाकूबाजी में कुछ लोग घायल हैं। घटना में तीन सगे भाइयों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इनमें से मृतकों का चचेरा भाई है।
यह भी पढ़ें

CG Crime: पेट्रोल पंप में कर्मचारी से शराब के लिए मांगे रुपए, नहीं मिले तो मारपीट कर हो गए थे फरार, 7 आरोपी गिरफ्तार

CG Crime: डीजे पर नाचते समय हुआ विवाद

बताया जाता है कि डीजे पर नाचते समय धक्का लगने की मामूली सी बात खूनी संघर्ष में बदल गई। करीब 20 युवकों ने दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की हत्या कर दी। इसमें पुलिस ने 15 युवकों गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ धारा 103, 115, 191, 190 और 61 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। पूरे गांव को छावनी बदल दिया गया है। पुलिस घर-घर से लोगों को भी बुलाकर पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने बताया कि नंदिनी खुंदिनी में 6 सितंबर को कुछ युवा डीजे पर नाचते-गाते गणेश पंडाल की गणेश प्रतिमा लेकर आ रहे थे। रास्ते में चार युवक भी डीजे की धुन में डांस करने लगे। इस गणपति ला रहे युवकों को दूसरे पक्ष के युवकों ने धक्का दे दिया। इस पर दोनों आमने-सामने हो गए। भारी विवाद होते देख अन्य लोगों ने बीच-बचाव किया। समझाइश के बाद मामला शांत हो गया।

Hindi News/ Durg / CG Crime: गणेश पंडाल में हुई चाकूबाजी, तीन सगे भाइयों की कर दी पीट-पीटकर हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो