scriptपत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, पति फरार | Patrika News
समाचार

पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, पति फरार

सदर थाना क्षेत्र गुरुसर मोडिया के गांव 26 एमओडी में मंगलवार रात्रि करीब ग्यारह बजे एक व्यक्ति ने पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद मृतक के बच्चों का शोर शराबा सुनकर पड़ौसी मौके पर पहुंचे। इस दौरान आरोपी पति मौके से फरार हो गया। इसके बाद सूचना मिलने पर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। वही, डीएसपी प्रतीक मील व सदर थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने मौका मुआयना किया।

श्री गंगानगरJun 19, 2024 / 01:06 pm

Jitender ojha

सूरतगढ़. सदर थाना क्षेत्र गुरुसर मोडिया के गांव 26 एमओडी में मंगलवार रात्रि करीब ग्यारह बजे एक व्यक्ति ने पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद मृतक के बच्चों का शोर शराबा सुनकर पड़ौसी मौके पर पहुंचे। इस दौरान आरोपी पति मौके से फरार हो गया। इसके बाद सूचना मिलने पर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। वही, डीएसपी प्रतीक मील व सदर थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने मौका मुआयना किया। वही, श्रीगंगानगर से पहुंची एफएसएल व एमओबी टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। सदर थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि मंगलवार रात्रि करीब ग्यारह बजे गुरुसर मोडिया के गांव 26 एमओडी के वार्ड सात में कुलदीप पुत्र जगदीश वाल्मीकि ने चारपाई पर ही अपनी पत्नी वीरपाल कौर(38) की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। इस दौरान उसके पुत्र जसनदीप व पुत्री पूजा जाग गए और शोर मचाया। शोर शराबा सुनकर पड़ौसी मौके पर पहुंचे, जबकि मृतका का पति फरार हो गया।
यह भी पढ़े….

IndiGo फ्लाइट में बम है! धमकी से मचा हड़कंप, मुंबई में सुरक्षित उतरा विमान

अधिकारियों ने किया मौका मुआयना,एफएसएल व एमओबी टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण

सूचना मिलने पर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। वही, बुधवार सुबह डीएसपी प्रतीक मील व सदर थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने मौका निरीक्षण किया। जबकि श्रीगंगानगर से आई एफएसएल व एमओबी टीम ने भी घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मृतका के भाई सराववाला गोलूवाला निवासी बिट्टू सिंह वाल्मीकि की रिपोर्ट पर बहनोई कुलदीप सिंह के खिलाफ हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि अभी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।
यह भी पढ़े….

PM मोदी ने किया अंतरराष्ट्रीय नालंदा विवि के नए परिसर का उद्घाटन, समारोह में 17 देशों के राजदूत हुए शामिल

मेडिकल बोर्ड से किया जाएगा शव का पोस्टमार्टम

पुलिस ने बताया कि मृतक के शव सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया जा चुका है। शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया जाएगा। इसके लिए कागजी कार्रवाई पूरी की जा रही है। पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी की भी तलाश में छापामारी की जा रही है तथा अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका। परिजनों से भी इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। मृतक के पीहर पक्ष के लोग भी पहुंच चुके हैं। मेडिकल बोर्ड के गठन के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौपा जाएगा।

सूरतगढ़ सर्किल में एक सप्ताह में दूसरी हत्या

सूरतगढ़ सर्किल में एक सप्ताह में यह दूसरी हत्या का मामला सामने आया है। इससे पूर्व शुक्रवार रात्रि को गांव रामपुरा रंगमहल बस स्टैण्ड के पास चारपाई पर सो रहे रामपुरा रंगमहल निवासी सुरेन्द्र उर्फ बण्डल(40) पुत्र महेश्वर साहनी की गांव के प्रेम कुमार बावरी व दीपक ने मारपीट कर ईंटों से उसका सिर को कुचल कर हत्या कर दी थी तथा सबूत मिटाने के लिये उसके भाई शव को रेलवे ट्रैक पर डाल दिया। इस संबंध में सिटी पुलिस ने मृतक के भाई केदार साहनी की रिपोर्ट पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Hindi News/ News Bulletin / पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, पति फरार

ट्रेंडिंग वीडियो