scriptपेट्रोल पंप मालिक को गोली मारने और राहगीर को लूटने वाले मुरैना के तीन शातिर बदमाश पकड़े | Patrika News
समाचार

पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारने और राहगीर को लूटने वाले मुरैना के तीन शातिर बदमाश पकड़े

भिण्ड. बरोही में पेट्रोल पंप संचालक को गोली मारने और एक राहगीर से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे गिरोह का पुलिस ने पर्दाफास किया है। पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। दो आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। आरोपी चोरी […]

भिंडJul 22, 2024 / 06:13 pm

Vikash Tripathi

bhind news
भिण्ड. बरोही में पेट्रोल पंप संचालक को गोली मारने और एक राहगीर से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे गिरोह का पुलिस ने पर्दाफास किया है। पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। दो आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। आरोपी चोरी की बाइक से लूट की वारदात को अंजाम देते थे।

तीन जुलाई को दिया था वारदात को अंजाम

एसपी डॉ असित यादव ने बताया 3 जुलाई को नेशनल हाइवे पर बरोही में सावित्री पेट्रोल पंप पर संचालक पदमनारायण पुत्र तेजनारायण नरवरिया निवासी पुर ऑफिस में बैठकर काम कर रहे थे। तभी दो बाइकों पर दो-दो बदमाश मुंह बांधकर आए और ऑफिस में घुसकर लूट का प्रयास किया। आरोपियों ने कट्टे से फायर किया जिससे गोली पदमनारायण के हाथ को छूती हुई निकल गई। दूसरे बदमाश ने ऑफिस के बाहर पिस्टल से फायर किया। तभी वहां स्टॉफ आ गया तो आरोपी हड़बड़ाहट में पेट्रोल पंप पर एक व्यक्ति से मोबाइल और 2 हजार रुपए लूटकर भाग गए। बरोही पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर पड़ताल शुरू की। सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए, जिसमें आरोपी मुंह ढककर गोली चलाते नजर आए। डीएसपी हेडक्वॉटर दीपक तोमर की निगरानी में दो टीम गठित कीं। मुखबिर के साथ साइबर व टेक्निकल मदद से आरोपियों की लोकेशन निकाली गई। पुलिस टीम ने गिरोह के तीन बदमाश पचैरा रोड पर खड़े थे। पुलिस ने आरोपियों को घेराबंदी कर दबोच लिया।

गिरोह में राजस्थान का शातिर बदमाश शामिल

पांच सदस्यीय गिरोह में मुख्य हिस्टीशीटर राजस्थान का है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस ने गौरव उर्फ गोलू पुत्र गंगा ङ्क्षसह तोमर निवासी मंसूरपुरा थाना पोरसा जिला मुरैना, जेलर उर्फ जितेन्द्र तोमर पुत्र राजकुमार सिह तोमर निवासी प्रेमपुरा थाना पोरसा जिला मुरैना, और गगन परमार पुत्र ज्ञान ङ्क्षसह परमार निवासी प्रेमपुरा थाना पोरसा जिला मुरैना को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों से एक कट्टा व कारतूस के साथ लूटा गया मोबाइल और दो हजार रुपए जब्त किए हैं। गिरोह का मुख्य बदमाश रामहरि परमार निवासी राजस्थान और कालू निवासी राजस्थान फरार चल रहे हैं। थाना प्रभारी अतुल ङ्क्षसह भदौरिया ने बताया कि आरोपियों पर कई थानों में लूट व फायङ्क्षरग के अपराध दर्ज हैं। उनका मुख्य पेशा लूट करना है।
बरोही में फायङ्क्षरग करके एक व्यक्ति के साथ बदमाशों ने लूट की थी। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह सभी शातिर बदमाश आदतन अपराधी हैं।

डॉ असित यादव, एसपी भिण्ड

Hindi News/ News Bulletin / पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारने और राहगीर को लूटने वाले मुरैना के तीन शातिर बदमाश पकड़े

ट्रेंडिंग वीडियो