scriptएमपी में सुंदरकांड पर मच गया हंगामा, कांग्रेस नेताओं ने बताया गैरकानूनी | Patrika News
समाचार

एमपी में सुंदरकांड पर मच गया हंगामा, कांग्रेस नेताओं ने बताया गैरकानूनी

Congress protests against Sunderkand इस मामले में कांग्रेस नेताओं ने पुलिस अधिकारियों से कार्रवाई की भी मांग की है।

भोपालJul 19, 2024 / 02:22 pm

deepak deewan

Congress protests against Sunderkand in Ashoka Garden police station Bhopal

Congress protests against Sunderkand in Ashoka Garden police station Bhopal

Congress protests against Sunderkand in Ashoka Garden police station Bhopal एमपी में अब सुंदरकांड पर हंगामा मच गया है। सरकारी थाने में हो रही सुंदरकांड को कांग्रेस ने गैरकानूनी बताया है। इस मामले में कांग्रेस नेताओं ने पुलिस अधिकारियों से कार्रवाई की भी मांग की है। थाने में हुई सुंदरकांड के विरोध में संबंधित थाना प्रभारी पर एक्शन लेने की मांग करते हुए कांग्रेस नेताओं ने पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा।
शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी के नेतृत्व में कांग्रेस के एक प्रतिनिधि मंडल ने भोपाल के पुलिस कमिश्नर हरि नारायणचारी मिश्र से मुलाकात की। कांग्रेस नेताओं ने भोपाल के अशोका गार्डन थाना के थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग की।
यह भी पढ़ें :शादी में आने से कर दिया इंकार, फिर अंबानी परिवार ने किया कुछ ऐसा कि दौड़े आए पंडित धीरेंद्र शास्त्री

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और दिग्विजय सिंह सहित कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल में कई वरिष्ठ नेता भी शामिल थे। कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने भोपाल के पुलिस कमिश्नर हरि नारायण चारी मिश्र को अशोका गार्डन थाना प्रभारी के खिलाफ एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में थाना प्रभारी पर सर्विस नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया।
DA Hike – 7 लाख कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, फिर बढ़ सकता है 4 प्रतिशत महंगाई भत्ता

पुलिस कमिश्नर से दिग्विजय सिंह ने पूछा कि थाना प्रभारी द्वारा किस नियम के तहत थाने में सुंदरकांड की अनुमति दी गई! उन्होंने कहा कि अशोका गार्डन थाना प्रभारी ने सर्विस नियमों का सरासर उल्लंघन किया है इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। भोपाल पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच कराने और उसके अनुसार ​उचित कदम उठाने का भरोसा दिलाया।
बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस नेता अशोका गार्डन पुलिस थाने गए थे तब वहां सुंदरकांड चल रही थी। सरकारी थाने में सुंदरकांड को गैरकानूनी बताते हुए कांग्रेस नेताओं ने इसका विरोध किया था।

Hindi News/ News Bulletin / एमपी में सुंदरकांड पर मच गया हंगामा, कांग्रेस नेताओं ने बताया गैरकानूनी

ट्रेंडिंग वीडियो