scriptरईसजादा नशेड़ी साबित : एक माह बाद एफएसएल की रिपोर्ट में हुई एल्कोहल की पुष्टि | Patrika News
समाचार

रईसजादा नशेड़ी साबित : एक माह बाद एफएसएल की रिपोर्ट में हुई एल्कोहल की पुष्टि

19 जून को नशे की हालत में गाड़ी चलाते हुए ली थी चार लोगों की जान सागर. चार लोगों की मौत का जिम्मेदार रईसजादा अमन बिड़ला नशेड़ी है। सड़क हादसे के बाद उसकी कार से मिली शराब की बोतलों को लेकर यह आशंका तो पहले ही थी कि वह नशे की हालत में वाहन चला […]

सागरJul 27, 2024 / 01:27 am

नितिन सदाफल

रईसजादा अमन बिड़ला

रईसजादा अमन बिड़ला

19 जून को नशे की हालत में गाड़ी चलाते हुए ली थी चार लोगों की जान

सागर. चार लोगों की मौत का जिम्मेदार रईसजादा अमन बिड़ला नशेड़ी है। सड़क हादसे के बाद उसकी कार से मिली शराब की बोतलों को लेकर यह आशंका तो पहले ही थी कि वह नशे की हालत में वाहन चला रहा था, लेकिन घटना के एक माह बाद आई एफएसएल की रिपोर्ट में आरोपी अमन के नशे में होने की पुष्टि भी हो गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद नरयावली थाना पुलिस ने यह रिपोर्ट न्यायालय में विचाराधीन केस में भी फाइल करा दी है।
यह है मामला

शहर के बिड़ला ज्वेलर्स परिवार का बेटा अमन बिड़ला नशे में धुत्त होकर अपने साथियों के साथ 19 जून को खुरई की ओर जा रहा था, तभी उसने जरुआखेड़ा के पास सामने से आ रही मोटर साइकिल को टक्कर मारी, इसके बाद वहीं कुछ दूरी पर सड़क किनारे खड़े बाइक सवारों को रौंदा। इस हादसे में बंडा क्षेत्र के गोरा गांव निवासी एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई थी तो मोकलपुर निवासी 25 वर्षीय एमआर ने अस्पताल पहुंचने के पहले दम तोड़ दिया था। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था।
समझौते के लिए धमका रहा

रईसी की दम पर अलग-अलग लोगों को पीडि़त परिवार के पास भेजा जा रहा है और समझौता करने के लिए धमकाते हुए दबाव बनाया जा रहा है। यह बात गोरा गांव निवासी पीडि़त परिवार के कृष्णा सिंह ने बीते दिनों अमन की जमानत अर्जी के विरुद्ध लगाई गई आपत्ति में शामिल की थी। कृष्णा का कहना है कि यदि आरोपी जेल से बाहर आया तो उनके परिवार को खतरा है।
कुछ दिन पहले ही रिपोर्ट आई

हादसे के बाद डॉक्टरी परीक्षण में एल्कोहल की पुष्टि न होने के कारण आरोपी अमन बिड़ला का ब्लड सैंपल लिया था। एफएसएल से इसकी रिपोर्ट कुछ दिन पहले ही मिली है, जिसमें एल्कोहल की पुष्टि हुई है।
कपिल कुमार लक्षकार, थाना प्रभारी, नरयावली

Hindi News/ News Bulletin / रईसजादा नशेड़ी साबित : एक माह बाद एफएसएल की रिपोर्ट में हुई एल्कोहल की पुष्टि

ट्रेंडिंग वीडियो