scriptPhalodi Satta Bazar on IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान में से किसे जिता रहा फलोदी सट्टा बाजार, जानें किसके कितने भाव | phalodi satta bazar prediction for ind vs pak match in on t20 world cup 2024 know who will win | Patrika News
समाचार

Phalodi Satta Bazar on IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान में से किसे जिता रहा फलोदी सट्टा बाजार, जानें किसके कितने भाव

Phalodi Satta Bazar on IND vs PAK: T20 World Cup 2024 में भारत और पाकिस्‍तान के बीच खेले जाने वाले महामुकाबले में कई दिग्‍गजों ने टीम इंडिया के जीतने की भविष्‍यवाणी की है। ऐसे में आपको बताते हैं कि फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Market) किसको जिता रहा है?

नई दिल्लीJun 05, 2024 / 01:09 pm

lokesh verma

Phalodi Satta Bazar on IND vs PAK
Phalodi Satta Bazar on IND vs PAK: भारत और पाकिस्‍तान के बीच T20 World Cup 2024 के हाईवोल्‍टेज मुकाबले का दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। मेगा इंवेंट का ये महामुकाबला 9 जून को न्‍यूयॉके के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रात 8 बजे से खेला जाएगा। क्रिकेट के कई दिग्‍गजों ने टीम इंडिया के जीतने की भविष्‍यवाणी की है। इस बड़े मैच को लेकर देश भर के सट्टा बाजार में भी माहौल गर्माया हुआ है। ऐसे में अगर राजस्‍थान का चर्चित फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Market) भविष्‍यवाणी न करे तो ऐसा हो नहीं सकता। आज हम आपको बताते हैं कि फलोदी सट्टा बाजार कौन सी टीम को जिता रहा है?

Phalodi Satta Bazar की सटीक भविष्यवाणी

फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar) को सोशल मीडिया में एकदम सटीक भविष्यवाणी के लिए जाना जाता है। वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 में भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच को लेकर फलोदी सट्टा मार्केट सटीक अनुमान जताया था। इतना ही नहीं आईपीएल 2024 के विजेता को लेकर भी फलोदी सट्टा बाजार की भविष्‍यवाणी सही साबित हुई थी।

Phalodi Satta Bazar IND vs PAK मैच में किसे जिता रहा?

भारत बनाम पाकिस्‍तान हाईवोल्‍टेज मैच की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे लोगों में उत्‍साह बढ़ रहा है तो देशभर के सट्टा बाजारों में भी गर्माहट बढ़ने लगी है। माना जा रहा है कि इस बार अमेरिका के नए नवेले स्‍टेडियम में 9 जून को कांटे का मुकाबला देखने को मिलेगा। वहीं, राजस्‍थान के फलोदी सट्टा बाजार ने टीम इंडिया जीतने की भविष्‍यवाणी कर दी है।
यह भी पढ़ें

IND vs PAK महामुकाबले से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी चोट के चलते हुआ बाहर

Phalodi Satta Bazar में Team India कितना भाव?

फलोदी का सट्टा बाजार भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच में टीम इंडिया की जीत के साथ ही भाव भी तय कर दिए हैं, जो मैच होने तक ऊपर-नीचे होते रहेंगे। फिलहाल भारत फेवरेट है, इसलिए उसकी जीत के भाव काफी कम हैं। हालांकि पाकिस्तान के भाव भी इस बार ज्यादा नहीं हैं।

Hindi News/ News Bulletin / Phalodi Satta Bazar on IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान में से किसे जिता रहा फलोदी सट्टा बाजार, जानें किसके कितने भाव

ट्रेंडिंग वीडियो