scriptBreaking – एमपी के मंत्री के साथ भीषण हादसा, चिपट गई कारें, दो पूर्व मंत्री और जिलाध्यक्ष भी थे सवार | Minister of State for Health Narendra Shivaji Patel car crashes in Raisen | Patrika News
समाचार

Breaking – एमपी के मंत्री के साथ भीषण हादसा, चिपट गई कारें, दो पूर्व मंत्री और जिलाध्यक्ष भी थे सवार

Minister of State for Health Narendra Shivaji Patel car crashes in Raisen हादसे के बाद दोनों कार चिपट गईं।

भोपालJun 19, 2024 / 09:22 pm

deepak deewan

Minister of State for Health Narendra Shivaji Patel car crashes in Raisen

Minister of State for Health Narendra Shivaji Patel car crashes in Raisen

Minister of State for Health Narendra Shivaji Patel car crashes in Raisen – एमपी के एक मंत्री की कार भीषण हादसे का शिकार हो गई। उनकी कार को पीछे से आ रही एक अन्य कार ने टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से मंत्री की कार की कार पीछे से पूरी चिपट गई। कार में मंत्री सहित दो पूर्व मंत्री और बीजेपी जिलाध्यक्ष सवार थे लेकिन ये सभी बाल—बाल बच गए।
मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उनकी कार स्टाफ के ही वाहन से टकरा गई। हादसे में कार में सवार स्वास्थ्य राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल, पूर्व मंत्री रामपालसिंह, पूर्व मंत्री प्रभुराम चौधरी और बीजेपी जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा बाल-बाल बच गए। कोई अन्य भी हताहत नहीं हुआ है।
यह भी पढ़ें : एमपी में बड़ा फैसला, प्रदेशभर के पटवारी-आरआई जांच के घेरे में, 16 अफसरों को भी नोटिस

स्वास्थ राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल बुधवार को एक बैठक में के बाद सर्किट हाउस जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार को स्टाफ के ही एक अन्य वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के वक्त कार में राज्यमंत्री पटेल के अलावा दो पूर्व मंत्री और जिलाध्यक्ष भी मौजूद थे। ये सभी पीछे बैठे थे लेकिन बाल-बाल बच गए।
रायसेन जिले की सांची रोड पर यह घटना हुई। रेस्ट हाउस के सामने राज्यमंत्री नरेंद्र पटेल की गाड़ी की स्पीड कम हुई तो काफिले में पीछे से आ रही गाड़ी ने पटेल की कार में जोरदार टक्कर मार दी। हालांकि किसी को चोट नहीं आई लेकिन दोनों कार चिपट गईं। हादसे के बाद सभी नेता पैदल ही रेस्ट हाउस पहुंचे।

Hindi News/ News Bulletin / Breaking – एमपी के मंत्री के साथ भीषण हादसा, चिपट गई कारें, दो पूर्व मंत्री और जिलाध्यक्ष भी थे सवार

ट्रेंडिंग वीडियो