scriptमजिस्ट्रेट ने चेक किए पेट्रोल पंप के मीटर | Patrika News
समाचार

मजिस्ट्रेट ने चेक किए पेट्रोल पंप के मीटर

शिवपुरी . शहर में शुक्रवार को मजिस्ट्रेट चेकिंग के लिए सीजेएम सज्जन सिंह सिसौदिया बाजार में निकले। उनके साथ फूड विभाग के अधिकारियों सहित नपा का अमला एवं ट्रैफिक पुलिस की टीम मौजूद रही। इस दौरान मजिस्ट्रेट ने पेट्रोल पंप के मीटर के अलावा वहां मौजूद सुविधाओं का निरीक्षण किया।शुक्रवार की देर दोपहर सीजेएम सज्जन […]

ग्वालियरJul 26, 2024 / 11:45 pm

Avdhesh Shrivastava

फूड विभाग के अधिकारियों सहित नपा का अमला एवं ट्रैफिक पुलिस की टीम मौजूद रही। इस दौरान मजिस्ट्रेट ने पेट्रोल पंप के मीटर के अलावा वहां मौजूद सुविधाओं का निरीक्षण किया।

फूड विभाग के अधिकारियों सहित नपा का अमला एवं ट्रैफिक पुलिस की टीम मौजूद रही। इस दौरान मजिस्ट्रेट ने पेट्रोल पंप के मीटर के अलावा वहां मौजूद सुविधाओं का निरीक्षण किया।

शिवपुरी . शहर में शुक्रवार को मजिस्ट्रेट चेकिंग के लिए सीजेएम सज्जन सिंह सिसौदिया बाजार में निकले। उनके साथ फूड विभाग के अधिकारियों सहित नपा का अमला एवं ट्रैफिक पुलिस की टीम मौजूद रही। इस दौरान मजिस्ट्रेट ने पेट्रोल पंप के मीटर के अलावा वहां मौजूद सुविधाओं का निरीक्षण किया।
शुक्रवार की देर दोपहर सीजेएम सज्जन सिंह सिसौदिया प्रशासनिक अमले के साथ बायपास स्थित पीएस होटल में पहुंचे, जहां बनाए जा रहे भोजन आदि की व्यवस्थाओं को देखा। तत्पश्चात शहर के माधव चौक पर स्थित बल्लभचंद पेट्रोल पंप पर पहुंचकर वहां लगे मीटर आदि को खुलवाकर चेक किया। पेट्रोल पंप पर अग्निशमन यंत्र न होने तथा वहां गंदगी आदि देखकर उस पर एक हजार का जुर्माना लगाया। इसके अलावा उन्होंने ग्वालियर नाके पर रुककर ट्रैफिक नियमों का पालन न करने वालों पर कार्रवाई के निर्देश दिए।

11 दुकानों के नपा ने काटे चालान, भरा सामान

मजिस्ट्रेट चेकिंग के बाद नगरपालिका के अमले ने शहर के मुख्य बाजार कोर्ट रोड पर उन दुकानों के चालान काटे, जिनकी दुकान का सामान सडक़ तक रखा हुआ था। एक दुकान के बाहर सडक़ पर रखे बक्सों को नपा की मदाखलत टीम ने नपा के डंपर में भर लिया। नपा की इस कार्रवाई का असर कोर्ट रोड सहित पूरे बाजार में कुछ ऐसा हुआ कि जो दुकानदार अपनी दुकान का अधिकांश सामान सडक़ पर रखे हुए थे, उन्होंने पूरा सामान दुकान के अंदर समेट लिया, जिसके चलते कोर्ट रोड आज दोपहर बाद कुछ अधिक चौड़ी नजर आने लगी।

13 चालान काटे

पीएस होटल व पेट्रोल पंप के अलावा 11 अन्य दुकानों सहित कुल 13 चालान कार्रवाई के दौरान काटे हैं। कार्रवाई के दौरान कोर्ट रोड की एक दुकान का वो सामान जो सडक पर रखा था, उसे गाड़ी में भरवाया। बाजारों में अतिक्रमण पर इस तरह की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।
योगेश शर्मा, सेनेट्री इंस्पेक्टर नपा शिवपुरी

Hindi News/ News Bulletin / मजिस्ट्रेट ने चेक किए पेट्रोल पंप के मीटर

ट्रेंडिंग वीडियो