scriptJANJGIR-CHAMPA : खेल मैदान में बड़ा खेल, नपं अध्यक्ष ने खोला मोर्चा | JANJGIR- | Patrika News
समाचार

JANJGIR-CHAMPA : खेल मैदान में बड़ा खेल, नपं अध्यक्ष ने खोला मोर्चा

नवागढ़ नगपंचायत में खेल मैदान में गड़बड़ी का आरोप अध्यक्ष ने लगाया है। मामले की जांच करने के लिए कलेक्टर से शिकायत की गई है।

जांजगीर चंपाJul 18, 2024 / 09:38 pm

Sanjay Prasad Rathore

40 लाख की गड़बड़ी का आरोप लगाकर कलेक्टर से की शिकायत
नपं अध्यक्ष भुनेश्वर केशरवानी ने बताया कि वार्ड क्रमांक 15 में उन्मुक्त खेल मैदान का निर्माण कार्य किया जा रहा है। जिसकी लागत 40 लाख रुपए बताई जा रही है। जिसका प्रथम किस्त की भुगतान 8 लाख 41 हजार रुपए एवं द्वितीय किस्त 5 लाख 71 हजार रुपए एवं तृतीय किस्त की राशि 5 लाख 72 हजार रुपए बिना निर्माण कार्य किए ही तृतीय किस्त की राशि सीएमओ विश्णु प्रसाद यादव एवं उप अभियंता ममता पैकरा व लेखापाल प्रकाश जायसवाल व ठेकेदार आशीष कुमार साव जांजगीर के द्वारा साठगांठ कर चेक क्रमां 000006 एचडीएफसी बैंक नवागढ़ से जारी किया गया है। नपं अध्यक्ष का कहना है कि उनके समक्ष नस्ती सहित चेक हस्ताक्षर के लिए प्रस्तुत किया गया। उक्त निर्माण कार्य ठेकेदार द्वारा नहीं किया गया है। अत: नपं अध्यक्ष भुनेश्वर केशरवानी ने मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

फाइल को रखा अपने पास

नपं अध्यक्ष भुनेश्वर केशरवानी का आरोप है कि सीएमओ, इंजीनियर व ठेकेदार ने मिलकर खेल मैदान में बड़ा खेल कर रहे हैं। उनका कहना है कि जब काम ही नहीं हुआ है तो इतनी भारी भरकम राशि ठेकेदार आशीष कुमार साव जांजगीर को क्यों भुगतान किया जा रहा है। पूरे मामले में जनप्रतिनिधियों को किनारे कर भ्रष्टाचार का अखाड़ा बनाया जा रहा है। जो सरासर गलत है।

नगरपंचायत सीएमओ के द्वारा जनप्रतिनिधियों को दरकिनार कर व्यापक गड़बड़ी की जा रही है। ऐसे सीएमओ को यहां से तत्काल हटाया जाए। ताकि काम सुचारू हो सके। मेरे द्वारा मामले की शिकायत कलेक्टर से करते हुए जांच की मांग की गई है।
भुनेश्वर केशरवानी, अध्यक्ष नपं नवागढ़

Hindi News/ News Bulletin / JANJGIR-CHAMPA : खेल मैदान में बड़ा खेल, नपं अध्यक्ष ने खोला मोर्चा

ट्रेंडिंग वीडियो