scriptचार मिनट में चोर उखाड़ कर ले गए 16 लाख की नकदी भरा एटीएम | Patrika News
समाचार

चार मिनट में चोर उखाड़ कर ले गए 16 लाख की नकदी भरा एटीएम

बिना नंबर की स्कार्पियो गाड़ी में डालकर फरार, सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात, आधा दर्जन से अधिक लोग वारदात में शामिल, सभी बदमाशों का चेहरा ढका हुआ

हनुमानगढ़Jul 18, 2024 / 09:33 pm

adrish khan

Thieves took away ATM full of cash worth Rs 16 lakh in four minutes

ÚUæßÌâÚU. °ÅUè°× ×àæèÙ ©U¹æǸ •¤ÚU S•¤æçÂüØæð´ ×ð´ ÇUæÜÌð ãéU° ¿æðÚUÐ ¥æÚUÇUŽËØêv~®|Áðw

रावतसर. कस्बे में बुधवार रात लगभग आधा दर्जन अज्ञात बदमाश कैनरा बैंक की 16 लाख रुपए की नकदी भरी एटीएम मशीन उखाड़ कर ले गए। महज चार मिनट में वारदात को अंजाम देते हुए चोर एटीएम को बिना नम्बर की काले रंग की स्कॉर्पियो में डालकर फरार हो गए। बैंक प्रबंधन की सूचना पर गुरुवार सुबह करीब पांच बजे पुलिस मौके पर पहुंची तथा मौका मुआयना किया। वारदात के समय एटीएम की सुरक्षा के लिए प्रहरी तैनात नहीं था। समाचार लिखे जाने तक पुलिस थाने में इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया था।
जानकारी के अनुसार मेगा हाइवे सरदारशहर रोड पर कैनरा बैंक के बाहर लगे एटीएम पर देर रात लगभग पौने तीन बजे करीब आधा दर्जन अज्ञात चोरों ने धावा बोला। बदमाशों ने एटीएम कक्ष में घुसते ही सीसीटीवी कैमरे पर रंग का छिडक़ाव कर उसे बंद कर दिया। इसके बाद एटीएम मशीन को उखाड़ कर स्कार्पियों गाड़ी में डाला और फरार हो गए। एटीएम में लगभग 16 लाख रुपए की नकदी बताई गई है।
चोरों का हौसला इतना बुलंद था कि मेगा हाइवे के किनारे व मंडी एरिया स्थित एटीएम को बेखौफ होकर उखाड़ लिया। पूरी घटना की रिकोर्डिंग पास ही लगे एक अन्य कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में चोर एटीएम को उखाड़ कर गाड़ी में डालते हुए दिख रहे हैं। सभी बदमाशों का चेहरा ढका हुआ नजर आ रहा है।

खंगाल रहे कैमरों की फुटेज

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी वेदपाल शिवराण मय जाप्ता मौके पर पहुंचे तथा घटना स्थल का निरीक्षण किया। घटना के दौरान एटीएम पर कोई गार्ड मौजूद नहीं था। शहर में लगे लगभग तीन दर्जन कैमरों की फुटेज पुलिस खंगाल रही है। आरोपी कहां से आए तथा किस तरफ गए, इस आधार पर उनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस के समक्ष समस्या यह भी आ रही है कि शहर में जन सहयोग से लगवाए गए अधिकांश कैमरे रख-रखाव के अभाव में बंद पड़े हैं। लोगों के निजी कैमरों के भरोसे ही पुलिस जांच आगे बढ़ा रही है।

दुकानदार से मारपीट कर नकदी लूटने का आरोपी गिरफ्तार

हनुमानगढ़. दुकान में घुसकर मारपीट कर नकदी लूटने के मामले में टाउन पुलिस ने गुरुवार को एक जने को गिरफ्तार किया। इस मामले में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भिजवाया जा चुका है। पुलिस के अनुसार सुबेग सिंह उर्फ काली पुत्र भजन सिंह निवासी वार्ड 27, अम्बेडकर कालोनी ने चार मई को मामला दर्ज कराया कि वाल्मीकि चौक पर उसकी डीजे व किरयाना की दुकान है। तीन मई की रात करीब साढ़े आठ बजे बिट्टू उर्फ जसपाल पुत्र पप्पू निवासी लोहिया कॉलोनी, शाहरूख खान निवासी गली नम्बर 6, नई आबादी व दो अन्य उसकी दुकान पर आए। मारपीट की तथा पिस्टल दिखाकर गल्ले से करीब 8500 रुपए निकाल कर ले गए। इस मामले में जसपाल उर्फ बिट्टू, अनिरुद्ध व सुनील गोस्वामी को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। अब चौथे वांछित शाहरूख खान (30) पुत्र सदीक खान निवासी वार्ड 24, नई आबादी, टाउन को गिरफ्तार किया गया है।

Hindi News/ News Bulletin / चार मिनट में चोर उखाड़ कर ले गए 16 लाख की नकदी भरा एटीएम

ट्रेंडिंग वीडियो