scriptSuicide: गार्ड ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की, गले में 3 गोलियां | Chennai: Guard commits suicide by shooting himself, 3 bullets in the neck | Patrika News
समाचार

Suicide: गार्ड ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की, गले में 3 गोलियां

Suicide in Chennai

चेन्नईJul 25, 2024 / 03:36 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Suicide in Chennai
चेन्नई. आवडी एयरफोर्स में सुरक्षाकर्मी के तौर पर काम करने वाले एक व्यक्ति ने बुधवार सुबह एयरफोर्स स्टेशन पर संतरी ड्यूटी के दौरान कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान कालीदास (55) के रूप में हुई है, जो मईलादुतुरै जिले के मुत्तापुदुपेट का रहने वाला था और आवड़ी एयरफोर्स में गार्ड के तौर पर काम करता था। उसकी पत्नी का नाम जीवश्री है। दंपती की एक बेटी और एक बेटा है।
कालीदास पिछले दो दिनों से एयरफोर्स टॉवर नम्बर 8 में काम कर रहा था। सुबह करीब 4 बजे जब वह ड्यूटी पर था, उसी दौरान उसने एक हैंडगन से खुद को गले में गोली मार ली और खून से लथपथ होकर बेहोश हो गया। उसके गले में 3 गोलियां लगीं। उसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। मुत्तापुदुपेट पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और कालीदास का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आत्महत्या की जांच कर रही है।
Suicide in Chennai

Hindi News/ News Bulletin / Suicide: गार्ड ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की, गले में 3 गोलियां

ट्रेंडिंग वीडियो