scriptभीलवाड़ा के डीटीओ इंस्पेक्टर के खिलाफ होगा मुकदमा दर्ज | Patrika News
समाचार

भीलवाड़ा के डीटीओ इंस्पेक्टर के खिलाफ होगा मुकदमा दर्ज

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की भीलवाड़ा-चित्तौड़गढ़ हाईवे पर लगातार नजर रहेगी। इसे लेकर एसीबी ने अलर्ट जारी किया। एसीबी ने परिवहन निरीक्षक महेश पारीक के खिलाफ एक दिन की तय सरकारी आय से अधिक की राशि (वन डे डीए) ड्यूटी के दौरान मिलने का मामला दर्ज करने की तैयारी कर ली। इसे लेकर अजमेर एसीबी ने समूचा प्रकरण मुकदमा दर्ज करने का ब्यूरो मुख्यालय को परिवाद भिजवा दिया।

भीलवाड़ाJul 26, 2024 / 12:16 pm

Narendra Kumar Verma

mahesh parik

mahesh parik

भीलवाड़ा। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की भीलवाड़ा-चित्तौड़गढ़ हाईवे पर लगातार नजर रहेगी। इसे लेकर एसीबी ने अलर्ट जारी किया। एसीबी ने परिवहन निरीक्षक महेश पारीक के खिलाफ एक दिन की तय सरकारी आय से अधिक की राशि (वन डे डीए) ड्यूटी के दौरान मिलने का मामला दर्ज करने की तैयारी कर ली। इसे लेकर अजमेर एसीबी ने समूचा प्रकरण मुकदमा दर्ज करने का ब्यूरो मुख्यालय को परिवाद भिजवा दिया।
अजमेर एएसपी (एसीबी) भागचंद मीणा ने बताया कि चित्तौड़ हाईवे पर ब्यूरो की नजर रहेगी। परिवहन उड़नदस्ते में वाहनों से बकाया कर एवं ओवरलोडिंग के नाम पर जबरन वसूली की शिकायत पर मंगलवार को निरीक्षण किया गया। आटूण के समीप निरीक्षक महेश पारीक को गार्डों के साथ चालकों से जबरन वसूली करते पकड़ा। उनसे एक लाख 47 हजार 440 रुपए नकद बरामद किया। नगदी का मिलान ऑनलाइन काटी चालान राशि से किया। इसमें एक लाख 46 हजार रुपए की राशि पाई गई। यह राशि एक दिन के लिए तय राशि से अधिक है।
दूसरे स्तर पर मामला बनेगा

उन्होंने बताया कि पारीक के भीलवाड़ा व रायला घर में मिले फ्लेैट, मकान, कार, जेवर, बैंक क्रेटिड कार्ड समेत अन्य संपत्ति से संबंधित दस्तावेज की जांच की जा रही है। यह समूचा मामला अलग है। पारीक की पत्नी सरकारी लेक्चरार है। सभी तथ्यों के मद्देनजर मुख्यालय को रिपोर्ट भेजी है।

Hindi News/ News Bulletin / भीलवाड़ा के डीटीओ इंस्पेक्टर के खिलाफ होगा मुकदमा दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो