scriptआकाश से आई आफत और सात बेटों और दो बेटियों के सिर से उठा पिता का साया | Patrika News
समाचार

आकाश से आई आफत और सात बेटों और दो बेटियों के सिर से उठा पिता का साया

एक युवक की बरसात के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। युवक चाय पीने के लिए खेत से पड़ोसी के घर जा रहा था कि बीच रास्ते आकाशीय बिजली के रूप में मौत हो गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस पर परिवार में मातम छा गया।

बाड़मेरJul 22, 2024 / 11:52 pm

Dilip dave

खेत से पड़ोसी के घर जाते समय बिजली गिरने से युवक की मौत

बाड़मेर जिले के रामसर के बनवा (बबुगुलेरिया) में एक जने की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार भीमाराम पुत्र रासाराम उम्र 40 वर्ष की सोमवार को आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई । भीमाराम सुबह बबुगुलेरिया में एक पड़ोसी के खेत में फसल की निराई-गुड़ाई करने के लिए मजदूरी पर गया था। दोपहर बाद बारिश शुरू होने पर खेत से घर चाय पीने जा रहे थे। दो अन्यलोग पगडंडी पर आगे चल रहे थे, भीमाराम इनके पीछे चल रहा था। इतने में तेज धमाके के साथ भीमाराम पर बिजली गिर गई, जिससे मौके पर इनकी मौत हो गई ।

जब तक पहुंचे तब हो चुकी थी मौत

घटना के बाद अन्य व्यक्ति दौड़कर पास आए तब तक भीमाराम की मौत हो चुकी थी। घटनाक्रम के बाद उन्हें एक निजी वाहन से रामसर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे, उनकी मौजूदगी में पोस्टमार्टम कर शवसुपुर्द किया।
मृतक भीमारामदिहाड़ी मजदूर था। उसके 9 संतानें हैं। जिसमें सात बेटे और दो बेटियां हैं। भीमाराम के माता-पिता बुजुर्ग है।

एक जने की मौत

आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत हुई है । स्वास्थ्य केंद्र पर पोस्टमार्टम करवाया गया है। परिजनों की रिपोर्ट देने पर आगामी कार्यवाही की जाएगी।- _अजीत सिंह एसएचओ, पुलिस थाना रामसर

Hindi News/ News Bulletin / आकाश से आई आफत और सात बेटों और दो बेटियों के सिर से उठा पिता का साया

ट्रेंडिंग वीडियो