script22 सालों की मन्नतें, 2 घंटे में राख: बेटे ने पिता को मारा, मां बोली- ‘मुझे भी मार देगा, फांसी दो उसे | Son kills father after 22 years of mother prayers Demands death penalty says he eyes her too | Patrika News
झांसी

22 सालों की मन्नतें, 2 घंटे में राख: बेटे ने पिता को मारा, मां बोली- ‘मुझे भी मार देगा, फांसी दो उसे

Jhansi News: एक दिल दहला देने वाली घटना में, झांसी के रहने वाले 22 साल के आशीष ने अपने पिता गोपाल (55) की निर्मम हत्या कर दी। हैरानी की बात यह है कि आशीष के जन्म के लिए उसकी मां शकुंतला ने 22 साल तक मन्नतें मानी थीं। 5 बेटियों के बाद पैदा हुआ यह इकलौता बेटा आखिर जालिम बन क्यों गया?

झांसीJul 08, 2024 / 09:00 am

Ramnaresh Yadav

Son kills father after 22 years of mother prayers Demands death penalty says he eyes her too, 22 सालों की मन्नतें, 2 घंटे में राख: बेटे ने पिता को मारा, मां बोली- 'मुझे भी मार देगा, फांसी दो उसे

22 साल की मन्नतों के बाद हुआ बेटा, जालिम बना: पिता की हत्या कर बोला- “मां को भी मार डालूंगा”!

Jhansi News: झांसी में 22 साल की मन्नतों के बाद जन्मा बेटा कलयुगी निकला। उसने न सिर्फ अपने पिता की हत्या कर दी, बल्कि अपनी मां को भी गंदी नजरों से देखता है और उन्हें पीटता है। पिता की हत्या के बाद मां ने बेटे को फांसी की सजा देने की मांग की है। उनका कहना है कि अगर बेटा जेल से बाहर आया तो उन्हें भी मार डालेगा।

मां का आरोप

शकुंतला का कहना है कि उनका बेटा नशे का आदी था और अक्सर उनके साथ मारपीट करता था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आशीष उन पर बुरी नजर रखता था और गंदी हरकतें करता था। शकुंतला ने गुहार लगाई है कि उनके बेटे को फांसी की सजा दी जाए, नहीं तो वह उन्हें भी मार डालेगा।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि गोपाल की मौत पिटाई से हुई चोटों के कारण हुई है। उनकी पसलियां टूटी हुई थीं और फेफड़े भी क्षतिग्रस्त थे।

बेटी का बयान

गोपाल की बेटी रजनी का कहना है कि घटना वाले दिन उसकी मां का हाथ टूट गया था, जिसके चलते वह उन्हें अपने साथ ले गई थीं। रजनी ने भी पिता की हत्या के लिए आशीष को कड़ी सजा देने की मांग की है।

पुलिस कार्रवाई

पुलिस ने आरोपी आशीष को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है।

Hindi News / Jhansi / 22 सालों की मन्नतें, 2 घंटे में राख: बेटे ने पिता को मारा, मां बोली- ‘मुझे भी मार देगा, फांसी दो उसे

ट्रेंडिंग वीडियो