scriptटीवी अभिनेत्री चाहत पांडे आप में शामिल | TV actress Chahat Pandey joins aap | Patrika News
नई दिल्ली

टीवी अभिनेत्री चाहत पांडे आप में शामिल

– संदीप पाठक ने टोपी व पटका पहना कर पार्टी में किया स्वागत

नई दिल्लीJun 29, 2023 / 09:49 pm

Suresh Vyas

टीवी अभिनेत्री चाहत पांडे आप में शामिल

टीवी अभिनेत्री चाहत पांडे आप में शामिल

नई दिल्ली। टेलिविजन अभिनेत्री चाहत मणि पांडे गुरुवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गई। आप के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री व राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने टोपी व पटका पहना कर उनका पार्टी में स्वागत किया।

मध्यप्रदेश के दमोह की रहने वाली पांडे ने साल 2016 में सीरियल ‘पवित्र बंधन’ से करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘हमारी बहू सिल्क’, ‘पाखी पारेख’, ‘दुर्गा माता की छाया’, ‘नथ जेवर या जंजीर’ आदि टीवी सीरियल में भी मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाई है। उन्हें वर्ष 2020-21 में नेशनल अकेडमी ऑफ टेलीविजन ने बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया था।

चाहत ने कहा कि वे दमोह और मध्यप्रदेश के लिए कुछ करने की इच्छा के साथ आप में शामिल हुई हैं। वे आप से जुड़कर अब अपनी जन्मभूमि के भी कुछ करने का फर्ज निभाने का प्रयास करेंगी।

विधायक दीक्षित एमसीडी के प्रभारी

इधर, आप ने राजेंद्र नगर से पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक को एक बार फिर दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) का प्रभारी बनाया है। वे एमसीडी में आप के बहुमत से पहले भी प्रभारी थे। संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने गुरुवार को पाठक की नियुक्ति के आदेश जारी किए। पाठक ने दुबारा जिम्मेदारी दिए जाने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पार्टी पदाधिकारियों का आभार ज्ञापित किया।

Hindi News / New Delhi / टीवी अभिनेत्री चाहत पांडे आप में शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो