scriptरणबीर कपूर ने की पैटरनिटी लीव पर जाने की तैयारी, लंबे वक्त तक फिल्मों में नहीं दिखेंगे एक्टर? | ranbir kapoor to take paternity leave for alia bhatt and he will not sign any new film | Patrika News
नई दिल्ली

रणबीर कपूर ने की पैटरनिटी लीव पर जाने की तैयारी, लंबे वक्त तक फिल्मों में नहीं दिखेंगे एक्टर?

आलिया भट्ट और रणबीर को बॉलीवुड का लवी-डबी कपल कहा जाता है। जल्द ही दोनों मॉम डैड बनने वाले हैं। जब से आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाई है तब से फैंस से लेकर सेलेब्स तक की खुशी का ठिकाना नहीं है। रणबीर आने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, जिसे लेकर वो तरह तरह की प्लानिंग कर रहे हैं।

नई दिल्लीOct 10, 2022 / 04:16 pm

Shweta Bajpai

ranbir kapoor to take paternity leave for alia bhatt and he will not sign any new film

ranbir kapoor to take paternity leave for alia bhatt and he will not sign any new film

बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं वो चाहे सोशल मीडिया हो पब्लिक प्लेस। इन दिनों वे अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं। दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। कुछ दिन पहले आलिया भट्ट की गोदभराई की तस्वीरें सामने आई थीं।
प्रेग्नेंट आलिया का रणबीर कपूर पूरा ध्यान रख रहे हैं, लेकिन इतना काफी नहीं था इसके चलते उन्होंने अब एक बड़ा फैसला लिया है।अब जानकारी सामने आ रही है कि अभिनेता रणबीर कपूर फिल्हाल कोई फिल्म साइन नहीं करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, अभिनेता रणबीर कपूर ने फैसला किया है कि अब वह अपने बच्चे की होने वाली मां यानी पत्नी आलिया भट्ट के साथ समय गुजारेंगे और पिता बनने तक कोई नई फिल्म को साइन नहीं करेंगे। अभिनेता के एक करीबी के मुताबिक, रणबीर पैटरनिटी लीव (पितृत्व अवकाश) पर जाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें

17 साल बाद फिर पर्दे पर लौटेगी ‘गजनी’ की कहानी

https://twitter.com/mann_ke_fasane/status/1577965675636789251?ref_src=twsrc%5Etfw
वो सिर्फ और सिर्फ आलिया का ख्याल रखेंगे। फिलहाल वो एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं जिसका काम वो जल्द ही निपटा लेंगे। उन्होंने नई फिल्मों के ऑफर लेने बंद कर दिए हैं। वहीं आलिया भट्ट ने भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पूरी कर ली है।

वो अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी विदेश से करके लौट चुकी हैं। आलिया, रणवीर सिंह स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेमकहानी’ में अपने बचे हुए काम पूरे करेंगी। इसके बाद उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ की शूटिंग करनी है।
https://twitter.com/badtamizdill/status/1577977388566478848?ref_src=twsrc%5Etfw
आलिया भट्ट को आखिरी बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था। दोनों की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसके अलावा आलिया जल्द ही ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) फिल्म से अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही है।
https://twitter.com/hashtag/ranbirkapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रणबीर और आलिया ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के दौरान डेटिंग शुरू की थी। इसके कुछ समय बाद दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था। इस साल 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर ने शादी कर ली।

यह भी पढ़ें

शालीन से नजदीकियों पर सुंबुल के पापा ने तोड़ी चुप्पी

Hindi News / New Delhi / रणबीर कपूर ने की पैटरनिटी लीव पर जाने की तैयारी, लंबे वक्त तक फिल्मों में नहीं दिखेंगे एक्टर?

ट्रेंडिंग वीडियो