scriptदिल्ली में परिवर्तन यात्राओं से माहौल बनाएगी भाजपा | Patrika News
नई दिल्ली

दिल्ली में परिवर्तन यात्राओं से माहौल बनाएगी भाजपा

– रणथंबौर चिंतन बैठक में बिजली, पानी और सड़क पर केजरीवाल को घेरने पर मंथन

– भाजपा नेताओं ने रणथंबौर को दिल्ली की बैठक के लिए इसलिए चुना, क्योंकि यहां है गणेश जी का प्रसिद्ध त्रिनेत्र मंदिर

नई दिल्लीOct 05, 2024 / 04:44 pm

Navneet Mishra

BJP madhya pradesh
नवनीत मिश्र

नई दिल्ली। दिल्ली में 26 साल से सत्ता से बाहर चल रही भाजपा ने रणथंबौर बैठक में चुनावी रणनीति तैयार की है। सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के खिलाफ माहौल बनाने के लिए भाजपा जल्द ही पदयात्रा और परिवर्तन यात्राओं को शुरू करने जा रही है। इन यात्राओं का स्वरूप फिलहाल तय किया जा रहा है। इसके अलावा बूथ स्तर पर भी लगातार कार्यक्रम किए जाएंगे।
भाजपा का मानना है कि शराब घोटाले में जेल जाने के बाद आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की छवि पर आंच आई है। वहीं राज्य में बिजली, पानी और सड़क की भी समस्या पहले से काफी ज्यादा दिख रही है। ऐसे में भाजपा आम आदमी पार्टी और केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार, बिजली, सड़क और पानी को मुद्दा बनाकर चुनावी अभियान चलाएगी।
पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने पत्रिका से बातचीत में राजस्थान के रणथंभौर में दिल्ली प्रदेश की बैठक आयोजित करने के पीछे प्रमुख कारण बताते हुए कहा कि यहां प्रसिद्ध त्रिनेत्र गणेश मंदिर है। शुभ कार्य के लिए गणेश जी की पूजा होती है। ऐसे में पार्टी ने तय किया कि क्यों न केजरीवाल और उनकी पार्टी के खिलाफ चुनावी अभियान तय करने के लिए रणथंभौर को बैठक के लिए चुना जाए। ताकि गणेश जी के दरबार में जाकर आशीर्वाद लिया जा सके। त्रिनेत्र गणेशजी का मंदिर रणथंभौर टाइगर रिज़र्व एरिया में स्थित है। यह मंदिर 1579 फ़ीट ऊंचाई पर पहाड़ियों में स्थित है।

Hindi News / New Delhi / दिल्ली में परिवर्तन यात्राओं से माहौल बनाएगी भाजपा

ट्रेंडिंग वीडियो