scriptसेमीफाइनल जीतकर फूले नहीं समा रहे बाबर आजम, भारत-पाक के बीच फाइनल होने पर दिया बड़ा बयान | Patrika News
नई दिल्ली

सेमीफाइनल जीतकर फूले नहीं समा रहे बाबर आजम, भारत-पाक के बीच फाइनल होने पर दिया बड़ा बयान

T20 World Cup 2022 : बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की हाफ सेन्चुरी के दम पर पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराते हुए टी20 विश्व कप के फाइनल में एंट्री कर ली है। अब पाकिस्तान रविवार को होने वाले फाइनल में भारत या इंग्लैंड से भिड़ेगा। जब पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम से भारत से संभावित फाइनल को लेकर सवाल किया गया उन्होंने सधा हुआ बड़ा बयान दिया।

नई दिल्लीNov 10, 2022 / 02:04 pm

lokesh verma

babar-azam-statement-about-india-pakistan-possible-t20-world-cup-2022-final.jpg

सेमीफाइनल जीतकर फूले नहीं समा रहे बाबर आजम, भारत-पाक के बीच फाइनल होने पर दिया बड़ा बयान।

t20 world cup 2022 Final : न्यूजीलैंड को हराकर पाकिस्तान फाइनल में जगह बना चुका है। इस जीत के साथ गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन और खुद के फॉर्म में लौटने पर कप्तान बाबर आजम फूले नहीं समा रहे हैं। बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की हाफ सेन्चुरी के दम पर पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराते हुए टी20 विश्व कप के फाइनल में एंट्री कर ली है। अब पाकिस्तान रविवार को होने वाले फाइनल में भारत या इंग्लैंड से भिड़ेगा। वहीं, ग्रुप मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने वाली कीवी टीम का एक बार फिर विश्व विजेता बनने का सपना टूट गया है। पाकिस्तान ने टूर्नामेंट के अंतिम पड़ाव पर किस्मत के साथ शानदार वापसी की है। इसी को लेकर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम मीडिया से रूबरू हुए।
पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने के बाद अब फैंस भारत के भी सेमीफाइनल जीतने उम्मीद कर रहे हैं, ताकि एक बार फिर वह भारत और पाकिस्तान के बीच खिताबी मुकाबला होते देख सकें। इसी बीच न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में जीत के बाद बाबर आजम से जब भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप 2022 फाइनल होने की संभावना को लेकर पूछा गया तो बाबर ने खास बड़ा बयान दिया। बाबर से पूछा गया कि अगर फाइनल में भारत संभावित रूप से आपका प्रतिद्वंद्वी हो सकता है। उस स्थिति में आपकी क्या रणनीति होगी?

हम अपना 100 फीसदी देंगे – बाबर आजम

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा कि अभी हम यह नहीं कह सकते कि फाइनल में हम किससे भिड़ेंगे। हालांकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन हमारे साथ फाइनल खेलेगा। हम अपना 100 फीसदी देने का प्रयास करेंगे। हमेशा हम चुनौतियों से पार पाने का प्रयास करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि आप टूर्नामेंट के विभिन्न चरणों से गुजरते हुए फाइनल में प्रवेश करते हैं। ऐसे में फाइनल में दबाव होना तय है। हालांकि फाइनल में आप निडर होकर क्रिकेट खेलने का प्रयास करते हैं। हम पिछले 3-4 मैचों की तरह आगे भी अच्छी क्रिकेट खेलेंगे।

यह भी पढ़े – इंग्लैंड के खिलाफ सूर्यकुमार नहीं बल्कि ये खिलाड़ी होगा X फैक्टर

खराब फॉर्म के चलते हुई आलोचना

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 के ग्रुप मैचों में खराब फॉर्म के कारण पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम की जमकर आलोचना की गई। वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बाबर ने 42 गेंद में 53 रन बनाए। जबकि रिजवान ने 43 गेंद में 57 रन की पारी खेली है। न्यूजीलैंड से जीतने के बाद बाबर आजम फूले नहीं समा रहे हैं।

यह भी पढ़े – पावरप्ले में धीमी तो डेथ ओवर्स में टीम इंडिया रन बनाने में सबसे तेज

Hindi News/ New Delhi / सेमीफाइनल जीतकर फूले नहीं समा रहे बाबर आजम, भारत-पाक के बीच फाइनल होने पर दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो