scriptVideo : #MP में चमत्कार, मंदिर में भगवान पी रहे दूध, भक्तों की लगी लाइन | Video Viral of Lord Krishna Drinking Milk People Gathered | Patrika News
नीमच

Video : #MP में चमत्कार, मंदिर में भगवान पी रहे दूध, भक्तों की लगी लाइन

देशभर से मंदिरों में भगवान के दूध पीने के कई मामले सामने आए है। अब मध्यप्रदेश के नीमच जिले में भी भगवान के दूध पीने का वीडियो सामने आया है।

नीमचJan 24, 2024 / 05:41 pm

Shailendra Sharma

neemuch.jpg

नीमच. मंदिर में भगवान के दूध पीने के कई मामले सामने आए हैं। कभी सावन में नंदी दूध पीते हैं तो कभी कोई और भगवान । मुंह से दूध का चम्मच लगाते ही ही देखते ही देखते चम्मच खाली हो जाती है। अब ऐसी ही तस्वीरें नीमच जिले से सामने आई हैं। नीमच के हरवार में लड्डू गोपाल के दूध पीने का मामला सामने आया है। भगवान के दूध पीने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भक्त इसे भगवान का चमत्कार मानकर मंदिर में उमड़ रहे है। मंदिर के पुजारी भगवानदास बैरागी ने भगवान के दूध पीने की घटना की पुष्टि की है। पुजारी के अनुसार उन्होंने स्वयं चम्मच से दूध पिलाया।
देखें वीडियो-

https://youtu.be/Wi-16LW2HDc

श्रीराम मंदिर में लड्डू गोपाल का चमत्कार !
गुरुवार को पौष माह की पूर्णिमा है। इसके एक दिन पूर्व हरवार में बने श्रीराम मंदिर में लड्डू गोपाल भगवान के दूध पीने की खबर तेजी से बढ़ती गई। सूचना पर कुछ महिलाएं मंदिर में भगवान को दूध पिलाने पहुंच गई। इसका वीडियो भी बनाया। मंदिर में भगवान की प्रतिमा को दूध पिलाया जा रहा है, इस खबर को पाकर पूरे इलाके के लोग मंदिर पहुंचे और प्रतिमा को दूध पिला रहे हैं। प्रतिमा को दूध पिलाने पहुंचे श्रद्धालुओं का दावा है कि भगवान दूध पी रहे हैं। चम्मच से दूध का सेवन करते वीडियो गांव सहित आसपास के अंचल में तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना से मंदिर की रोनक बढ़ गई है। मंदिर आने वालों का तांता लग गया है। कई लोग तो इस घटना को देखने के लिए पहुंच गए।
देखें वीडियो-

Hindi News/ Neemuch / Video : #MP में चमत्कार, मंदिर में भगवान पी रहे दूध, भक्तों की लगी लाइन

ट्रेंडिंग वीडियो