scriptहार से कोई सबक नहीं, बैठक के दौरान आपस में भिड़ गए कांग्रेस नेता, Video Viral | no lesson from assembly election defeat Congress leaders clashed with each other during party meeting Video Viral | Patrika News
नीमच

हार से कोई सबक नहीं, बैठक के दौरान आपस में भिड़ गए कांग्रेस नेता, Video Viral

– हार से सबक नहीं ले रही कांग्रेस- बैठक में आपस में भिड़े कांग्रेसी- पीसी शर्मा और दिलीप सिंह गुर्जर के सामने लड़े कांग्रेसी- संगठन पदाधिकारी और पार्षद के बीच झड़प

नीमचJan 29, 2024 / 05:37 pm

Faiz

news

हार से कोई सबक नहीं, बैठक के दौरान आपस में भिड़ गए कांग्रेस नेता, Video Viral

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में नीमच की संसदीय सीट के अंतर्गत आने वाली 8 में से 7 विधानसभा सीटों पर पराजय का सामना करने के बाद भी कांग्रेस कार्यकर्ता सबक लेने को तैयार नहीं है। इसकी ताजा बानगी सोमवार को उस समय देखने को मिली, जब लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए बैठक लेने आए वरिष्ठ नेता पीसी शर्मा और दिलीप सिंह गुर्जर के सामने ही संगठन पदाधिकारी और पार्षद आपस में लड़ गए। इस दौरान संगठन पदाधिकारियों पर बैठक से लेकर पार्टी के आयोजन की सूचना नहीं देने, पराजय से सबक नहीं लेने जैसे आरोप लगाए। बाद में भोपाल और नागदा से आए पार्टी के दिग्गज नेताओं ने सभी से एकजुट होकर लोकसभा चुनाव की तैयारी करने की अपील की।


कांग्रेस के लोकसभा प्रभारी पीसी शर्मा और पूर्व विधायक दिलीप सिंह गुर्जर सोमवार को नीमच पहुंचे हैं। यहां दोनों को लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए गांधी भवन में बैठक करना थी। बैठक की शुरूआत होते ही मंडल और सेक्टर प्रभारी की गैर मौजूदगी पर कुछ कार्यकर्ताओं ने सवाल उठाए। इसी दौरान उन्होंने ये भी कहा कि, कांग्रेस के आयोजनों की सूचना उन्हें अकसर मिलती ही नहीं है। इसके बाद बैठक में मौजूद अन्य कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरु कर दिया। इस दौरान बैठक में मौजूद ओम शर्मा, बृजेश मित्तल, गजेंद्र यादव, पार्षद हरगोविंद दीवान, शाहिद समेत अन्य कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच तीखी बहस शुरु हो गई।

 

यह भी पढ़ें- फिर सामने आई कांग्रेस में अंतर्कलह, भिड़ गए कमलनाथ और दिग्विजय गुट, जमकर चले लात-घूंसे, VIDEO


पी.सी शर्मा ने किया बीच बचाव

https://youtu.be/2CdT-Rs-r4Y

इस घटना से भोपाल और नागदा से आए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और दिलीप सिंह गुर्जर हतप्रभ रह गए। कुछ देर तक तो उनको कुछ समझ ही नहीं आया, इसके बाद दोनों नेताओं ने एक – एक पदाधिकारी और कार्यकर्ता का हाथ पकड़कर कुर्सी पर बैठने की अपील की। विधानसभा चुनाव में मिली पराजय से सबक लेने और लोकसभा चुनाव में जीत किस तरह मिले, इसकी योजना बनाने की अपील की।


नीतीश कुमार दल बदलू नेता- पीसी शर्मा

लोकसभा प्रभारी पीसी शर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि, हम लोगों ने विधानसभा में हार का मुंह देखा है। अब हमें एकजुट होकर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत दर्ज करानी है। बाद में मीडिया से चर्चा के दौरान शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस एकजुट होकर कार्य कर रही है। कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है। कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ मैदान में उतर रही है। बिहार की घटनाक्रम को लेकर शर्मा ने कहा कि नीतीश कुमार एक दल बदलू नेता हैं। वे मौका देखकर दल बदल लेते हैं।

 

यह भी पढ़ें- फैमिली सुसाइड केस में आया ट्विस्ट, किचन में कहां से आए खून के धब्बे, पुलिस भी हैरान


बैठक में शामिल हुए कांग्रेस के ये नेता

बैठक के दौरान पूर्व विधायक नंदकिशोर पटेल, कांग्रेस जिला अध्यक्ष अनिल चौरसिया, वरिष्ठ नेता उमराव सिंह गुर्जर, सत्यनारायण पाटीदार, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश अहीर, मोनू लोक्स, महिला कांग्रेस अध्यक्ष आशा सांभर सहित अन्य मौजूद रहे।

Hindi News/ Neemuch / हार से कोई सबक नहीं, बैठक के दौरान आपस में भिड़ गए कांग्रेस नेता, Video Viral

ट्रेंडिंग वीडियो