scriptWedding Card: शख्स ने छपवाया ऐसा शादी का कार्ड, हंसते हंसते हो जाएंगे लोटपोट, Video हो रहा जबरदस्त वायरल | viral wedding card like iphone watch video in Visakhapatnam Andhra Pradesh | Patrika News
राष्ट्रीय

Wedding Card: शख्स ने छपवाया ऐसा शादी का कार्ड, हंसते हंसते हो जाएंगे लोटपोट, Video हो रहा जबरदस्त वायरल

viral wedding card: अनोखे शादी के कार्ड का वीडियो देखकर हर कोई हैरान है। माना जा रहा है कि इससे पहले ऐसा कार्ड किसी ने नहीं देखा होगा।

नई दिल्लीAug 25, 2024 / 11:05 am

Shaitan Prajapat

viral wedding card: अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग जमकर पैसा खर्च करते है। लोग महीनों पहले ही शादी की तैयारियों में लग जाते हैं। कुछ लोग नई ​थीम और डिजाइन पर काफी काम करते है। बीते कुछ सालों से सोशल मीडिया पर अनोखे शादी के कार्ड वायरल हो रहे है। शादी के कार्डों पर नई नई थीम देखने को मिल रही है। इन दिनों एक आईफोन थीम वाला वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। माना जा रहा है कि इससे पहले ऐसा कार्ड किसी ने नहीं देखा होगा। अनोखे शादी के कार्ड का वीडियो देखकर हर कोई हैरान है।

आईफोन की थीम वाला शादी का कार्ड

अक्सर देखा जाता है कि लोग शादी का ऐसा कार्ड सलेक्ट करते है, जो दिखने में सबसे अलग हो। प्रिंटिंग मशीन वाले भी अपने पास कई प्रकार की डिजाइन रखते है। इसके बाद भी लोग अपनी शादी के कार्ड ऐसा बनवाते है जिसको देखकर सभी का निगाह ठहर जाए। एक कपल ने ऐसा वेडिंग कार्ड छपवाया है जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। उन्होंने अपने शादी के कार्ड की आईफोन थीम रखी है।
बताया जा रहा है कि यह कार्ड विशाखापट्टनम का है। इसको इंस्टाग्राम पर @laxman_weddingcards नाम के यूजर ने पोस्ट किया है।

लॉक स्क्रीन पर लड़के और लड़की की फोटो

आईफोन थीम वाले इस शादी के कार्ड को देखकर हर कोई हैरान है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जाता है कि है कि बहुत सारे आईफोन थीम कार्ड है। उसपर रिबन लगा हुआ है। यह कार्ड चार हिस्सों में बंटा हुआ है। आईफोन थीम वाले इस कार्ड की लॉक स्क्रीन पर लड़के और लड़की की फोटो छपी हुई है। इसके साथ ही तारीख और समय लिखा हुआ है।

चार हिस्सों मे बंटा हुआ है वेडिंग कार्ड

आईफोन थीम वाला यह शादी का कार्ड चार भागों में बंटा हुआ है। पहले पेज पर आपको एच बालाजी और वी मीना की फोटो के साथ वेडिंग इन्विटेशन और लोकेशन ​नजर आ रही है। अगले पेज पर रिसेप्शन की जानकारी बताई गई है। तीसरे पेज पर वाट्सऐप चैट के जरिए लोगों को प्यार भरा संदेश भेजा है। अंतिम और चौथे पेज की बात करें तो इस पर वाट्सएप के फीचर से लाइव लोकेशन के जरिए शादी के स्थान के बारे में लिखा गया है।

Hindi News/ National News / Wedding Card: शख्स ने छपवाया ऐसा शादी का कार्ड, हंसते हंसते हो जाएंगे लोटपोट, Video हो रहा जबरदस्त वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो