scriptVideo: Amazon से ऑर्डर किया रिमोट, कंपनी ने भेज दिया जिंदा कोबरा, सांप देख थम गई महिला की सांसें | Viral Video Bengaluru Woman Finds Live Cobra In Amazon Package | Patrika News
राष्ट्रीय

Video: Amazon से ऑर्डर किया रिमोट, कंपनी ने भेज दिया जिंदा कोबरा, सांप देख थम गई महिला की सांसें

Cobra In Amazon Delivery Box: बेंगलुरु में एक महिला को उस समय बड़ा झटका लगा जब उसे अपने अमेज़न पैकेज के अंदर एक जीवित कोबरा मिला।

नई दिल्लीJun 19, 2024 / 10:03 am

Akash Sharma

cobra in Amazon package
Cobra In Amazon Package: ऑनलाइन शॉपिंग में गलतियां हो जाना डिलीवरी बॉक्स बदल जाना एक आम बात है। कर्नाटक में एक दिल दहलाने वाला अजीबोगरीब बाक्या सामने आया है। बेंगलुरु में एक महिला को उस समय बड़ा झटका लगा जब उसे अपने अमेज़न पैकेज (Amazon Package) के अंदर एक जीवित कोबरा (Cobra) मिला। महिला ने ऑनलाइन रिटेलर से एक एक्सबॉक्स कंट्रोलर का ऑर्डर दिया था, लेकिन जब उसने पार्सल खोला तो वह आश्चर्यचकित रह गई। हालांकि, शुक्र है कि जहरीला सांप पैकेजिंग टेप से चिपक गया और उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा सका।

बेहद डरी होने के बावजूद महिला वह घटना का वीडियो लेने और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने में सफल रही। वीडियो में एक बाल्टी के अंदर रखा आधा खुला अमेज़न पैकेज दिखाया रहा है। इस बीच पैकेजिंग टेप में फंसा कोबरा भागने की कोशिश करता नजर आ रहा है। इस तरह की ऑनलाइन ऑर्डर को देखकर लोगों के पसीने छूट गए।

सांप की पहचान स्पेक्टैकल्ड कोबरा के रूप में की गई है, जो कर्नाटक की मूल निवासी अत्यधिक जहरीली सांप प्रजाति है। कथित तौर पर इसे पकड़ लिया गया और बाद में लोगों की पहुंच से दूर एक सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया।

Hindi News/ National News / Video: Amazon से ऑर्डर किया रिमोट, कंपनी ने भेज दिया जिंदा कोबरा, सांप देख थम गई महिला की सांसें

ट्रेंडिंग वीडियो