scriptViral News: बाथरूम में मिली लाश, आधे घंटे बाद उठकर खड़ा हुआ शख़्स, मचा हड़कंप | Viral trending video of Bihar Dead body stood up after half an hour | Patrika News
राष्ट्रीय

Viral News: बाथरूम में मिली लाश, आधे घंटे बाद उठकर खड़ा हुआ शख़्स, मचा हड़कंप

Bihar Viral Trending News: मौत के आधे घंटे बाद जब व्यक्ति को ले जाने के लिए स्ट्रेचर लाया गया, तभी वह अचानक से उठकर खड़ा हो गया।

नई दिल्लीSep 24, 2024 / 03:18 pm

Anish Shekhar

बिहार के बिहार शरीफ जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। सदर अस्पताल में एक व्यक्ति, जिसे मृत घोषित कर दिया गया था, अचानक से उठकर खड़ा हो गया, जिससे पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया।

क्या है पूरा मामला?

बिहार शरीफ के सदर अस्पताल में एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया था। सफाईकर्मी जब बाथरूम की सफाई करने पहुंचे, तो एक बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद मिला और बाहर एक चप्पल पड़ी थी। काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने दरवाजे का ऊपरी हिस्सा तोड़कर देखा कि एक व्यक्ति बाथरूम में गिरा पड़ा था और कोई हलचल नहीं कर रहा था। पुलिस ने उसे मृत समझकर फॉरेंसिक टीम को सूचना दी और कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि व्यक्ति की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

स्ट्रेचर लाते ही उठ खड़ा हुआ व्यक्ति

जब व्यक्ति को ले जाने के लिए स्ट्रेचर लाया गया, तभी वह अचानक से उठकर खड़ा हो गया। यह व्यक्ति अस्थावां थाना क्षेत्र के जीराइन गांव का निवासी राकेश है और नशे की हालत में पाया गया। फिलहाल पुलिस उसे पूछताछ के लिए थाने ले गई है।

Hindi News / National News / Viral News: बाथरूम में मिली लाश, आधे घंटे बाद उठकर खड़ा हुआ शख़्स, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो