scriptViral: 11 हजार की नौकरी करने वाली ‘तलाकशुदा’ महिला ने शादी के लिए कर दी 30 लाख कमाने वाले ‘कुंवारे’ लड़के की डिमांड | viral post on twitter of matrimonial site woman wedding criteria groom should have rs 30 lakh package no in laws | Patrika News
राष्ट्रीय

Viral: 11 हजार की नौकरी करने वाली ‘तलाकशुदा’ महिला ने शादी के लिए कर दी 30 लाख कमाने वाले ‘कुंवारे’ लड़के की डिमांड

शादी के लिए मेट्रिमोनियल साइट काफी अच्छा ऑप्शन है। कुछ लोग मेट्रिमोनियल साइट पर अपनी प्रायरटीज को इतना साफ तरीके से लिख देते हैं की वह चर्चा में आ जाता है। हाल में एक ऐसा ही मामला सामने आया है इसमें एक महिला ने अपने होने वाले पति के लिए जो रिक्वायरमेंट लिखी है उससे लोग हैरान हैं।

नई दिल्लीSep 14, 2024 / 08:44 am

Devika Chatraj

आज के टाइम पर शादी मेट्रिमोनियल साइट्स की हेल्प से होने लगी हैं। यहां लड़का और लड़की सीधे ही एक दूसरे से बात भी कर लेते है और एक दूसरे की पसंद नापसंद को भी समझ लेते हैं। वहीं अपने पार्टनर को लेकर लोग अपनी प्रायरटीज भी वेबसाइट पर साफ- साफ लिख देते हैं। हालांकि कुछ लोग बात इतनी साफ लिख देते हैं कि हजम कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक महिला ने अपनी प्रायरटीज में ऐसी बातें लिख डाली की वह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला?

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पिक्चर वायरल हो रही है इसमें एक महिला अपनी शादी को लेकर अपनी प्रायरटीज बताती हैं इसमें महिला ने खुद को 39 साल की प्राइवेट स्कूल की तलाकशुदा टीचर बताया है साथ ही वह खाना नहीं बना सकती लेकिन उन्हें 5 स्टार होटल में खाना पसंद है। सालाना तंख्वाह मात्र 1.32 लाख (लगभग 11,000 रुपये/माह) है और Louis vuitton की ड्रेसेज पहनना पसंद है। इसके अलावा उनके माता पिता उनपर डेपेंडेंट हैं तो वह शादी के बाद उन्हें अपने साथ ही रखेंगी।

क्या है प्रायरटीज?

शादी के लिए महिला की प्रायरटीज है कि उसका होने वाला पति 34 से 39 की आयु तक का फिट और अनमैरिड हो। उसने (लड़के ने) अमेरिका से MBA या MS किया हो। वह भारत, अमेरिका या यूरोप में नौकरी करता हो। उसके पास अपना 3 बीएचके घर हो। उसके माता पिता उसके साथ न रहते हों। उसकी तंख्वाह कम से कम 30 लाख रुपये सालाना हो और अगर वह NRI है तो वह साल के 96000 यूएस डॉलर तो कमाता ही हो।
मेट्रिमोनियल साइट के इस स्क्रीनशॉट को किसी ने ट्विटर आईडी पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में मजे लेते हुए लिखा है- इनकी क्वालिटी और तंख्वाह देखिए और जो पति इन्हें चाहिए उसकी क्वालिटी और तंख्वाह देखिए।

Hindi News/ National News / Viral: 11 हजार की नौकरी करने वाली ‘तलाकशुदा’ महिला ने शादी के लिए कर दी 30 लाख कमाने वाले ‘कुंवारे’ लड़के की डिमांड

ट्रेंडिंग वीडियो