scriptVideo JK Encounter: कुलगाम में फिर मुठभेड़ शुरू, सुरक्षाबलों ने घेरा एक और आतंकी | Video JK Encounter: Encounter starts again in Kulgam, security forces surround another terrorist | Patrika News
राष्ट्रीय

Video JK Encounter: कुलगाम में फिर मुठभेड़ शुरू, सुरक्षाबलों ने घेरा एक और आतंकी

JK Encounter: कुलगाम में पिछले 72 घंटों से चल रही मुठभेड़ जारी है। इसमें शीर्ष आतंकी कमांडर सहित एक और आतंकी मारा गया है। एक आतंकी के साथ मुठभेड़ जारी है।

जम्मूMay 08, 2024 / 09:29 pm

Anand Mani Tripathi

JK Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एक बार फिर से मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस मुठभेड़ में एक आतंकी के फंसे होने की जानकारी सामने आ रही है। यह मुठभेड़ ठीक वहीं हो रही है जहां लश्कर ए तैयबा के मुखौटा संगठन टीआरएफ का शीर्ष आतंकी कमांडर बाशित डार सहित एक और आतंकी मारा गया था। सुरक्षाबलों के घेरे में आतंकी का नाम मोमिन गुलजार बताया जा रहा है। पिछले तीन दिनों से यह आतंकी यहीं छिपकर बैठा हुआ है। जम्मू कश्मीर पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर इसकी पुष्टि की है। पोस्ट में कहा है कि कुलगाम में अभियान शुरू हो गया है। दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है। कुलगाम के इस इलाके में पिछले 72 घंटों से मुठभेड़ चल रही है। यह मुठभेड़ सोमवार को शुरू हुई थी।
गौरतलब है कि सुरक्षाबलों को कुलगाम के रेडवानी पाईन इलाके में तीन आतंकियों के होने की सूचना मिली थी। इसमें से सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था और एक की तलाश जारी थी। अब तीसरे आतंकी से भी संपर्क स्थापित हो गया है और अब दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। मुठभेड़ स्थल को घेर लिया गया है और पूरे इलाके की घेराबंदी कड़ी कर दी गई है।

Hindi News/ National News / Video JK Encounter: कुलगाम में फिर मुठभेड़ शुरू, सुरक्षाबलों ने घेरा एक और आतंकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो