scriptVIDEO: ‘गधे’ पर बैठकर नामांकन करने पहुंचे थे प्रत्याशी, बताया कारण, तभी हुआ कुछ ऐसा की | VIDEO: Candidate came to file nomination sitting on a 'donkey', told the reason, then something happened | Patrika News
राष्ट्रीय

VIDEO: ‘गधे’ पर बैठकर नामांकन करने पहुंचे थे प्रत्याशी, बताया कारण, तभी हुआ कुछ ऐसा की

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए नामांकन करने पहुंचे एक प्रत्याशी की काफी चर्चा हो रही है क्योंकि वो गधे से कलेक्ट्रेट पहुंचे थे।

नई दिल्लीMay 03, 2024 / 07:10 pm

Paritosh Shahi

लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम दलों के प्रत्याशियों की ओर से नामांकन दाखिल किया जा रहा है। इसी बीच बिहार के गोपालगंज जिले से अजीबो-गरीब तस्वीर सामने आई है, जहां एक निर्दलीय प्रत्याशी गधा पर सवार होकर जिलाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय में नामांकन करने पहुंचे। दरअसल, गोपालगंज लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी सत्येंद्र बैठा नामांकन भरने गधे पर सवार होकर निर्वाचन कार्यालय पहुंचे। उनके इस अंदाज को देख न सिर्फ लोगों की भीड़ लग गई बल्कि उनका फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों में अपने मोबाइल में उनकी तस्वीर उतारने की होड़ लग गई। बता दें कि गोपालगंज में छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा।

मची अफरा-तफरी

निर्दलीय प्रत्याशी सत्येंद्र बैठा नामांकन करने के बाद जुलूस के साथ जब गधे की सवारी कर लौटने लगे तो लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने गधे को पीछे से धक्का दिया, जिससे वह बिदक गया और दौड़ने लगा। लेकिन वहां मौजूद लोगों ने गधे पर सवार प्रत्याशी सत्येंद्र बैठा को सुरक्षित बचा लिया।

बताया कारण

सत्येंद्र बैठा ने बताया कि चुनाव जीतने के बाद नेता अगले पांच सालों तक जनता को मूर्ख और बेवकूफ बनाते रहते हैं। गोपालगंज के किसी नेता ने 30-40 सालों में किसी तरह का विकास नहीं किया है, बल्कि अपने घरों का ही विकास किया है। जनता को गधा बनाने का काम किया है। वह जनता को जागरूक करने के लिए गधे पर बैठकर नामांकन जमा करने पहुंचे हैं।
उन्होंने बतौर निर्दलीय नामांकन का पर्चा भरा है। कुचायकोट प्रखंड के शामपुर गांव के रहने वाले सत्येंद्र बैठा तीसरी बार लोकसभा चुनाव में भाग्य आजमाने उतरे हैं। नामांकन पर्चा भरने के बाद बैठा ने कहा कि लोकसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार भी गधा से ही करेंगे।

Home / National News / VIDEO: ‘गधे’ पर बैठकर नामांकन करने पहुंचे थे प्रत्याशी, बताया कारण, तभी हुआ कुछ ऐसा की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो