scriptशिमला में मुस्लिम पक्ष का यू-टर्न, Sanjauli Masjid के अवैध हिस्से को गिराने को हुए राजी | U-turn by Muslim side in Shimla, agreed to demolish illegal part of Sanjauli Masjid | Patrika News
राष्ट्रीय

शिमला में मुस्लिम पक्ष का यू-टर्न, Sanjauli Masjid के अवैध हिस्से को गिराने को हुए राजी

Himachal News: Shimla के संजौली में अवैध मस्जिद निर्माण के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। दरअसल, मस्जिद के अवैध हिस्से को गिराने के लिए मुस्लिम पक्ष राजी हो गया है।

शिमलाSep 13, 2024 / 03:03 pm

Ashib Khan

 Sanjauli Masjid: शिमला (Shimla) के संजौली में अवैध मस्जिद निर्माण के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। दरअसल, मस्जिद के अवैध हिस्से को गिराने के लिए मुस्लिम पक्ष राजी हो गया है। नगर निगम से मुस्लिम पैनल ने अवैध हिस्से को सील करने को कहा है और पैनल ने कहा कि वह खुद इस हिस्से को गिरा देगा। गुरुवार को मस्जिद समिति के प्रतिनिधियों ने शिमला नगर निगम आयुक्त से मिलकर इसको लेकर एक ज्ञापन सौंपा है। 

बुधवार को हुआ था काफी हंगामा

बता दें कि संजौली में अवैध मस्जिद निर्माण को लेकर हिंदू संगठनों के द्वारा बुधवार को प्रदर्शन किया गया। हिंदू संगठन इस मस्जिद के अवैध निर्माण को गिराने की मांग कर रहे है। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की ओर से लगाए गए बैरिकेड तोड़ दिए और पथराव किया था। इस दौरान प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया था। इसमें पुलिस और महिलाओं समेत करीब 10 लोग घायल हुए थे। 

आज शिमला में बाजार बंद है

पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करने के विरोध में आज शिमला शहर, बालूंगज, शोघी में बाजार बंद हैं। वहीं आज शेरे-पंजाब के पास व्यापार मंडल ने नारेबाजी कर अपना विरोध जताया है।

Hindi News/ National News / शिमला में मुस्लिम पक्ष का यू-टर्न, Sanjauli Masjid के अवैध हिस्से को गिराने को हुए राजी

ट्रेंडिंग वीडियो