scriptTrain Accident: Bihar में बेपटरी हुई ट्रेन, पटरी से उतरे दो डिब्बे, फिर हुआ ऐसा… | Train Accident: Train derails in Bihar, two coaches derail | Patrika News
राष्ट्रीय

Train Accident: Bihar में बेपटरी हुई ट्रेन, पटरी से उतरे दो डिब्बे, फिर हुआ ऐसा…

Bihar Train Accident: बिहार के कटिहार जिले में एक बड़ा ट्रेन हादसा होने से बच गया। कटिहार जिले के सुधानी के समीप पुल संख्या 136 के पास एक मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए।

कटिहारOct 11, 2024 / 03:51 pm

Ashib Khan

bihar train accident

bihar train accident

Train Accident: बिहार (Bihar) के कटिहार जिले में एक बड़ा ट्रेन हादसा होने से बच गया। कटिहार जिले के सुधानी के समीप पुल संख्या 136 के पास एक मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। हालांकि इस घटना में किसी भी तरह की कोई हताहत नहीं हुई है। घटना पर रेलवे के अधिकारियों ने कहा कि हादसे में किसी प्रकार की कोई भी क्षति नहीं हुई है और हालात पर कंट्रोल कर लिया गया है। बता दें कि यह मालगाड़ी गुवाहाटी से चलकर किशनगंज जा रही थी।

घटना की होगी जांच

कटिहार रेलवे के सीनियर डीसीएम ने घटना को लेकर कहा कि मालगाड़ी के दो डिब्बे बेपटरी होने के दो से तीन घंटे के अंदर ही रेलवे ट्रैक को खाली कर दिया गया है। हादसा किस वजह से हुआ है इसकी जांच को लेकर टीम गठित की जाएगी। हर पहलू को बारीकी से जांचा जाएगा और टीम पता लगाएगी कि आखिर मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे कैसे?

तेज आवाज आई

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे की इनती जोरदार आवाज थी कि आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे थे। फिलहाल इस रूट पर अप लाइन पर ट्रेनों का परिचालन किया जा रहा है और देर रात तक डाउन लाइन पर भी आवाजाही सामान्य होने की उम्मीद है।

Hindi News / National News / Train Accident: Bihar में बेपटरी हुई ट्रेन, पटरी से उतरे दो डिब्बे, फिर हुआ ऐसा…

ट्रेंडिंग वीडियो