scriptTrain Accident: Bihar में दो हिस्सों में बंटी मालगाड़ी, फिर हुआ ये… | Train accident: Goods train divided into two parts in Bihar, then this happened... | Patrika News
राष्ट्रीय

Train Accident: Bihar में दो हिस्सों में बंटी मालगाड़ी, फिर हुआ ये…

Train Accident: गया-कोडरमा रेलखंड के पहाड़पुर रेलवे स्टेशन पर बड़ी दुर्घटना टल गई। दरअसल, यहां पर मालगाड़ी टूटकर दो भागों में बंट गई। हालांकि ड्राइवर और गार्ड की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से बच गया।

गयाSep 14, 2024 / 05:03 pm

Ashib Khan

Train Accident

Train Accident

Train Accident: गया-कोडरमा रेलखंड के पहाड़पुर रेलवे स्टेशन पर बड़ी दुर्घटना टल गई। दरअसल, यहां पर मालगाड़ी टूटकर दो भागों में बंट गई। हालांकि ड्राइवर और गार्ड की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से बच गया। यह हादसा सुबह 9 करीब के हुआ। बताया जा रहा है कि मालगाड़ी का कपलिंग खुलने से ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई। वहीं इस घटना में रेल सहित आमजन को कोई नुकसान नहीं हुआ। 

दो हिस्सों में बंटी मालगाड़ी

बता दें कि मालगाड़ी पहाड़पुर रेलवे स्टेशन पार कर रही थी, तभी कपलिंग ट्रेन के झटके से टूटने पर मालगाड़ी दो हिस्से में बंट गई। मालगाड़ी का अगला भाग कुछ दूर तक चला गया। वहीं ट्रेन दो हिस्सों में बंटने पर प्रेसर स्वत: कम होने पर रूक गई। इसके बाद मालगाड़ी के ड्राइवर को जानकारी मिली। बाद में ड्राइवर ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर और कंट्रोल रूम को दी। हालांकि इस दौरान ट्रेन करीब 20 मिनट तक खड़ी रही। हालांकि ट्रेनों के परिचालन पर इसका कोई विशेष असर नहीं पड़ा।

रेलवे क्रॉसिंग के दोनों तरफ लगी वाहनों की कतार

मालगाड़ी के दो हिस्सों में बंटने पर रेलवे क्रॉसिंग के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। गेट खुलने तक लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। घटना को लेकर स्टेशन प्रबंधक सत्य कुमार ने कहा कि ट्रेन कि कपलिंग खुलने से मालगाड़ी दो हिस्सों में बंट गई। इस घटना में किसी भी जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। 

Hindi News/ National News / Train Accident: Bihar में दो हिस्सों में बंटी मालगाड़ी, फिर हुआ ये…

ट्रेंडिंग वीडियो