scriptतमिलनाडु के बाद बंगाल में बैन हुई ‘द केरला स्‍टोरी’, बीजेपी ने ममता बनर्जी को बताया ‘मॉडर्न जिन्ना’ | The Kerala Story banned in Tamil Nadu and West Bengal, BJP attacks Mamata Banerjee | Patrika News
राष्ट्रीय

तमिलनाडु के बाद बंगाल में बैन हुई ‘द केरला स्‍टोरी’, बीजेपी ने ममता बनर्जी को बताया ‘मॉडर्न जिन्ना’

The Kerala Story banned in Tamil Nadu and West Bengal : फिल्म द केरला स्टोरी को मध्य प्रदेश जैसे राज्य ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है तो वहीं पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु की सरकारों ने इस पर रोक लगा दी है।

May 09, 2023 / 08:09 am

Shaitan Prajapat

The Kerala Story banned in West Bengal

The Kerala Story banned in West Bengal

The Kerala Story banned in Tamil Nadu and West Bengal : फिल्म ‘द करेला स्टोरी’ (The Kerala Story) को लेकर जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है तो कई जगह इस पर रोक लगाई जा रही है। फ‍िल्‍म रिलीज होते ही सबसे पहले दक्षिण के राज्‍य तमिलनाडु में ‘द केरला स्‍टोरी’ पर प्रतिबंध देखने को मिला था। अब पश्चिम बंगाल ने भी बड़ा फैसला लेते हुए फिल्म पर बैन लगा दिया गया है। पश्चिम बंगाल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विवादास्पद फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के प्रदर्शन पर तत्काल रोक लगाने का आदेश दिया है। दरअसल, फिल्म द केरला स्टोरी में बताया गया कि कैसे लड़कियां धर्म परिवर्तन गैंग की शिकार हो जाती हैं।


फिल्म निर्माता विपुल शाह बोले- कानूनी कार्रवाई करेंगे

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का फिल्म को लेकर कहा कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ क्यों आई? ताकि एक वर्ग को अपमानित किया जा सके। इसके अलावा उन्होंने कहा कि द केरल स्टोरी क्या है? यह भी एक गलत तरह से पेश की गई कहानी है। वहीं बंगाल सरकार के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए इस फिल्म के निर्माता विपुल शाह ने कहा, अगर उन्होंने ऐसा किया है, तो हम कानूनी कार्रवाई करेंगे।

यह भी पढ़ें

पश्चिम बंगाल में The Kerala Story पर लगा बैन, सीएम ममता बनर्जी बोली – फिल्म की कहानी मनगढ़ंत, सपोर्ट में आईं शबाना आजमी



बीजेपी ने किया पलटवार

सीएम ममता बनर्जी के इस बयान के बाद अब बीजेपी ने भी करारा जवाब दिया है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने ममता बनर्जी के बयान पर पलटवार करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ‘मॉडर्न जिन्ना’ करार दिया है।

अनुराग ठाकुर ने दिया करारा जवाब

वहीं केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी ममता बनर्जी के इस बयान के बाद ममता पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा, ममता बनर्जी के राज्य की एक बच्ची की हत्या हुई। जिस तरह से बेटी को घसीट कर ले जाते हैं, वह दृश्य शर्मसार करने वाला है। आप उस पर तो जवाब नहीं देतीं, लेकिन फिल्म को बैन करने का ऐसा काम करते हैं।

Hindi News/ National News / तमिलनाडु के बाद बंगाल में बैन हुई ‘द केरला स्‍टोरी’, बीजेपी ने ममता बनर्जी को बताया ‘मॉडर्न जिन्ना’

ट्रेंडिंग वीडियो