script20 लाख की रिश्वत लेते ईडी अधिकारी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला | Tamil Nadu police arrest ED officer in bribery case Cops Search Offices In Rs 3 Crore Bribe Case Rajasthan ACB Trap | Patrika News
राष्ट्रीय

20 लाख की रिश्वत लेते ईडी अधिकारी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

ED Officer Bribery Case:मिलनाडु में प्रवर्तन निदेशालय के एक अधिकारी को एक चिकित्सक से 20 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

Dec 02, 2023 / 06:45 am

Anand Mani Tripathi

tamilnadu_police_arrest_ed_officer_in_20_lakh_bribery_case_.png

,,

Tamil Nadu ED Officer Bribery Case: तमिलनाडु में प्रवर्तन निदेशालय के एक अधिकारी को एक चिकित्सक से 20 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। तमिलनाडु के सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय ने डिंडीगुल इलाके में यह कार्रवाई की है और ईडी अधिकारी के पास से 20 लाख रुपए की रकम बरामद की है। आरोपी ईडी अधिकारी का नाम अंकित तिवारी है।

आरोपी अंकित तिवारी को निदेशालय ने को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। यहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। निदेशालय ने अंकित को उस समय पकड़ा जब वह अपनी महाराष्ट्र नंबर की कार से पैसे लेकर जा रहा था। एसपी सरवनन के नेतृत्व में मदुरै में भी ईडी कार्यालय की भी तलाशी ली गई।

 

rajasthan_acb_arrest_ed_officer_in_bribery_case_.png

राजस्थान में भी ईडी अधिकारी हुआ था ट्रैप
एक माह पहले राजस्थान में एक ईडी अधिकारी नवल किशोर मीणा पैसे लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया था। वह इंफान मणिपुर में तैनात था। वहीं बाबू लाल मीणा कनिष्ठ सहायक भी इसमें शामिल पाया गया। दोनों को ही चिटफंड मामले को रफा दफा करने के लिए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया था।

Hindi News/ National News / 20 लाख की रिश्वत लेते ईडी अधिकारी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो