scriptजेल में बंद महाठग सुकेश की रेल मंत्री से अपील, ट्रेन हादसे के पीड़ितों के लिए 10 करोड़ रुपए की मदद की पेशकश | Sukesh chandrashekhar offers 10 crore rupees help for odisha train accident writes letter to rail minister ashwini vaishnav | Patrika News
राष्ट्रीय

जेल में बंद महाठग सुकेश की रेल मंत्री से अपील, ट्रेन हादसे के पीड़ितों के लिए 10 करोड़ रुपए की मदद की पेशकश

Sukesh Letter To Rail Minister Ashwini Vaishnav: दिल्ली की मंडोली जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों के लिए 10 करोड़ रुपये की मदद देने की पेशकश की। इस पत्र में उन्होंने खुद को जिम्मेदार और अच्छा नागरिक भी बताया।

Jun 16, 2023 / 07:20 pm

Paritosh Shahi

जेल में बंद महाठग सुकेश की रेल मंत्री से अपील, ट्रेन हादसे के पीड़ितों के लिए 10 करोड़ रुपए की मदद की पेशकश

जेल में बंद महाठग सुकेश की रेल मंत्री से अपील, ट्रेन हादसे के पीड़ितों के लिए 10 करोड़ रुपए की मदद की पेशकश

Sukesh Letter To Rail Minister Ashwini Vaishnav : 200 करोड़ रुपये की ठगी के आरोप में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने रेल मंत्री को पत्र लिखा है। सुकेश चंद्रशेखर ने इस पत्र में रेल हादसे के पीड़ितों की मदद के लिए 10 करोड़ रुपये देने की पेशकश की। इस पत्र में सुकेश ने खुद देश का जिम्मेदार और अच्छा नागरिक बताया है। बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब जेल में बैठकर सुकेश चंद्रशेखर ने कोई पत्र लिखा हो। इससे पहले भी सुकेश जेल में बैठे-बैठे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस तक को सुकेश चंद्रशेखर चिट्ठियां लिख चुका है।

su.jpg
su_2.jpg


इस हादसे ने मुझे तोड़ कर रख दिया

अपने वकील के जरिए जारी चिठ्ठी में सुकेश ने लिखा है कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना है जिसने मुझे पूरी तरह से तोड़ कर रख दिया। पिछले कुछ दिनों से मेरा दिल काफी भारी है। यह उन सभी के लिए बेहद दर्दनाक है, जिनके अपनों ने इस हादसे में अपनी जान गंवाई है। उसने कहा हम देख पा रहे हैं कि हमारी सरकार पहले से ही इस हादसे में प्रभावितों को सभी आवश्यक चीजें मुहैया करा रही है।

एक जिम्मेदार और अच्छे नागरिक के रूप में मैं विशेष रूप से अपने परिवार के कमाने वाले लोगों को खोने वाले के परिवार के सदस्यों को जिनके परिवार में अभी छोटे बच्चें है जो आगे चलकर हमारे देश का भविष्य बनेंगे उनको अच्छी शिक्षा मिले इसके लिए मैं 10 करोड़ रूपये की मदद करने की पेशकश कर रहा हूं।

मेरे इस योगदान का विशेष रूप से मृतक परिवार के बच्चों की शिक्षा के लिए उपयोग किया जाना चाहिए, चाहे वह स्कूल, हाई स्कूल या कॉलेज शिक्षा हो। जेल में बंद इस ठग ने रेल मंत्री से डिमांड ड्राफ्ट बनाने के लिए संबंधित विभाग का नाम और अन्य जरुरी जानकारी मांगी है ताकि जल्द से जल्द ड्राफ्ट बनाकर मदद की जा सके।

मोदी की तारीफ की

इस पत्र में सुकेश ने पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार द्वारा इस भयंकर रेल हादसे के बाद जिस स्तर पर राहत-बचाव के कार्य किये गए, उसकी तारीफ करते हुए कहा है यह देखना काफी सुखद है। हमारे प्रधानमंत्री ने इस घटना पर पूरी तरह नजर बनाए रखा, खुद घटनास्थल पर जाकर जाएजा लिया, पल पल का अपडेट लेते रहे। यह देश के जनता के प्रति उनके प्रेम और संवेदना को दर्शाता है।

Hindi News / National News / जेल में बंद महाठग सुकेश की रेल मंत्री से अपील, ट्रेन हादसे के पीड़ितों के लिए 10 करोड़ रुपए की मदद की पेशकश

ट्रेंडिंग वीडियो