scriptतेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़ियों को कुचला, एक की मौत, गुस्साएं लोगों ने दिल्ली-जयपुर हाइवे किया जाम | speeding truck crushed Kanwariya one died in gurgon people blocked Delhi Jaipur highway | Patrika News
राष्ट्रीय

तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़ियों को कुचला, एक की मौत, गुस्साएं लोगों ने दिल्ली-जयपुर हाइवे किया जाम

Haryana: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक कावड़िए की मौत हो गई।

गुडगाँवJul 31, 2024 / 02:45 pm

Prashant Tiwari

गुरुग्राम दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक कावड़िए की मौत हो गई। जबकि, एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। मृतक की पहचान हेमंत मीणा के तौर पर हुई है, जो राजस्थान के कोटपूतली का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।
 speeding truck crushed Kanwariya one died in gurgon people blocked Delhi Jaipur highway
सरकारी नौकरी और 50 लाख मुआवजा देने की मांग

वहीं, इस घटना के बाद गुस्साए कावड़ियों ने दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस हाइवे को पूरी तरह से जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने पीड़ित के परिवार को सरकारी नौकरी और 50 लाख मुआवजा देने की मांग की। हालात को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस की तैनाती की गई। मृतक के साथी अंकित सिंह ने बताया कि हमारी कांवड़ जा रही थी, इसी बीच एक ओवरलोडेड तेज रफ्तार ट्रक ने हमारे साथी को जोरदार टक्कर मारी और उसे कुचल दिया। इस घटना में हेमंत की मौत हो गई। हम यात्रा में आगे निकल चुके थे, स्थानीय लोगों ने हमें हादसे के बारे में बताया तो हम तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे।
कई घंटे तक जाम में फंसी रही गाड़ियां

इस हादसे के बाद जाम के चलते स्थानीय लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ा। कई घंटे तक गाड़ियां जाम में फंसी रही। सौरभ आनंद ने बताया कि रात करीब 12 बजे से जाम में फंसे हुए हैं। गाड़ी आगे नहीं जा सकती है और ना ही पीछे। बहुत बुरी स्थिति है, कई घंटे हो गए, अब तक जाम नहीं खुल सका है।

Hindi News/ National News / तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़ियों को कुचला, एक की मौत, गुस्साएं लोगों ने दिल्ली-जयपुर हाइवे किया जाम

ट्रेंडिंग वीडियो