scriptED का बड़ा एक्शन, कांग्रेस MLA सुरेंद्र पंवार को किया गिरफ्तार | Sonipat Haryana ED arrested Congress MLA Surendra Panwar CDI action taken in case of illegal mining | Patrika News
राष्ट्रीय

ED का बड़ा एक्शन, कांग्रेस MLA सुरेंद्र पंवार को किया गिरफ्तार

ED Raid in Haryana: सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार पर यह कार्रवाई अवैध खनन के मामले में की गई है।

नई दिल्लीJul 20, 2024 / 11:49 am

Akash Sharma

ED Arrested Congress MLA Surendra Panwar

ED Arrested Congress MLA Surendra Panwar

ED Action in Haryana: हरियाणा में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बड़ी कार्रवाई की है। जांच एजेंसी ने आज, शनिवार 20 जुलाई 2024 को सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार (Congress MLA Surendra Panwar) को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार, ED ने कांग्रेस विधायक के खिलाफ अवैध खनन के मामले में यह कार्रवाई की है। ED की टीम उन्हें अंबाला ऑफिस के लिए लेकर निकली है।
Congress MLA Surendra Panwar
Congress MLA Surendra Panwar
बता दें कि पिछले दिनों अवैध खनन से जुड़े एक मामले में ED की टीम ने विधायक सुरेंद्र पंवार, यमुनानगर में पूर्व MLA दिलबाग सिंह के यहां छापेमारी की थी। वहां से ईडी को कई अहम सबूत भी मिले थे। इसके बाद अब सुरेंद्र पंवार को अरेस्ट किया गया है। CID ने भी अधिकारियों को गिरफ्तारी की सूचना दी है। 

ED को MLA के घर से मिले कई दस्तावेज

इसके बाद ईडी सुरेंद्र पंवार के घर से कई दस्तावेज लेकर गई थी। इसी मामले में गिरफ्तारी बताई जा रही है। Sector 15 स्थित विधायक की कोठी के सामने सन्नाटा पसरा है। रोजाना की तरह फरियादियों का जमावड़ा नहीं है। सुरेंद्र पंवार विधानसभा की लेखा समिति के साथ 21 जून को अवैध खनन की जांच के लिए यमुनानगर खनन क्षेत्र का दौरा करने आए थे। उन्होंने अवैध खनन के विरुद्ध आवाज बुलंद करने के साथ ही अधिकारियों की कार्यप्रणाली को कठघरे में खड़ा करते हुए काफी खिंचाई कर गए थे।

Hindi News/ National News / ED का बड़ा एक्शन, कांग्रेस MLA सुरेंद्र पंवार को किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो