scriptShocking: दिल दहलाने वाली घटना, आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम को नोचा-गर्दन पर काटा, मौके पर हुई मौत | Shocking hyderabad telangana a pack of stray dogs mauled a child to death street dogs killed 6 years old boy | Patrika News
राष्ट्रीय

Shocking: दिल दहलाने वाली घटना, आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम को नोचा-गर्दन पर काटा, मौके पर हुई मौत

Shocking: हैदराबाद के संगारेड्डी जिले में आवारा कुत्तों ने 6 साल के एक बच्चे को बुरी तरह नोच डाला। बिहार के प्रवासी मजदूर दंपत्ति का बेटे विशाल की मौके पर ही मौत हो गई।

नई दिल्लीJun 29, 2024 / 11:47 am

Akash Sharma

street dogs
Shocking: हैदराबाद के संगारेड्डी जिले में आवारा कुत्तों ने 6 साल के एक बच्चे को बुरी तरह नोच डाला। बिहार के प्रवासी मजदूर दंपत्ति का बेटे विशाल की मौके पर ही मौत हो गई। मासूम सुबह एक कूड़ाघर के पास शौच कर रहा था। उसी समय आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्चे पर हमला कर दिया। कुछ दिनों पहले हैदराबाद के मणिकोंडा में सुबह की सैर पर निकली एक महिला पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया था। राज्य में हाल के दिनों में आवारा कुत्तों के हमलों की कई घटनाएं देखी गई हैं।

12 महीने में 11 लोगों को कुत्तों ने मार डाला

पाटनचेरु इंस्पेक्टर प्रवीण रेड्डी ने टीओआई को बताया कि 3-4 कुत्तों के झुंड ने विशाल पर हमला किया और उसकी गर्दन काट दी। उसके शरीर के अन्य हिस्सों पर भी गंभीर चोटें आईं। पुलिस ने CRPC की धारा 174 (संदिग्ध मौत) के तहत मामला दर्ज किया। हमला इस्नापुर में एक निर्माण स्थल के करीब हुआ जहां विशाल के माता-पिता काम करते हैं। सुबह करीब साढ़े छह बजे आवारा जानवर उस पर टूट पड़े। विशाल उस समय अकेला था। जब तक उसके माता-पिता मौके पर पहुंचे, विशाल की मौत हो चुकी थी। इस तरह की घटनाओं में पिछले 12 महीनों में 11 मौतें हुई हैं।

स्कूल में दाखिला लेने वाला था विशाल

पुलिस ने कहा कि लड़के के माता-पिता बिहार से हैदराबाद आए थे। यहां वह निर्माण स्थल पर मजदूरी का काम कर रहे थे। यही पर उन्हें आवास उपलब्ध कराया गया था। मजदूर दंपति के दो बेटे थे इसमें विशाल छोटा बेटा था। विशाल स्कूल में एडमिशन लेने वाला था।

Hindi News/ National News / Shocking: दिल दहलाने वाली घटना, आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम को नोचा-गर्दन पर काटा, मौके पर हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो