scriptदिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, लॉरेंस बिश्नोई-काला राणा सिंडिकेट का शाॅर्पशूटर गिरफ्तार | Sharpshooter of Lawrence Bishnoi-Kala Rana Syndicate arrested in Delhi | Patrika News
राष्ट्रीय

दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, लॉरेंस बिश्नोई-काला राणा सिंडिकेट का शाॅर्पशूटर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई-काला राणा सिंडिकेट के एक प्रमुख सदस्य और शाॅर्पशूटर को शहर के रोहिणी इलाके से गिरफ्तार किया है।

Jan 06, 2024 / 02:44 pm

Shaitan Prajapat

delhi_police0.jpg

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली है। लॉरेंस बिश्नोई-काला राणा सिंडिकेट के एक प्रमुख सदस्य और शाॅर्पशूटर को रोहिणी इलाके से गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, उसे आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने का काम सौंपा गया था। विशेष सेल के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान उत्तराखंड निवासी प्रदीप सिंह (18) के रूप में हुई।


ऑटोमैटिक पिस्तौल के साथ नौ जिंदा कारतूस जब्त

दिल्ली पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि आरोपी के कब्जे से .32 बोर की दो सेमी-ऑटोमैटिक पिस्तौल के साथ नौ जिंदा कारतूस बरामद किया है। अधिकारी ने कहा कि गैंगस्टर वीरेंद्र प्रताप उर्फ काला राणा ने प्रदीप को इंस्टाग्राम के माध्यम से भर्ती किया। इसके बाद सिग्नल ऐप पर हरियाणा के करनाल निवासी भानु राणा के माध्यम से उससे जुड़ा और उसे दिल्ली और उसके आसपास आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने के लिए तैयार किया।

यह भी पढ़ें

Ayodhya Ram Mandir: भूकंप की इतनी तीव्रता में बहुत कुछ हो जाएगा तबाह, बचेगा रहेगा प्रभु श्रीराम का मंदिर

पूछताछ में हुए कई खुलासे

विशेष पुलिस आयुक्त (विशेष शाखा) एच.जी.एस. धालीवाल ने कहा कि एक टीम सिंडिकेट की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। इस प्रक्रिया में प्रदीप की सेक्टर 23, रोहिणी में गतिविधि के बारे में विशेष जानकारी मिली। धालीवाल ने कहा कि जाल बिछाया गया और आरोपी प्रदीप को पकड़ लिया गया। पूछताछ से पता चला है कि प्रदीप 2022 में पढ़ाई छोड़कर गुरुग्राम आ गया, जहां वह अपने दोस्त के साथ रहने लगा था।

Hindi News / National News / दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, लॉरेंस बिश्नोई-काला राणा सिंडिकेट का शाॅर्पशूटर गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो