scriptडॉक्टरों के विरोध प्रदर्शन के बीच Mamata सरकार का बड़ा फैसला, इस विभाग की भर्ती की रद्द | Recruitment of house staff of all medical colleges in West Bengal canceled | Patrika News
राष्ट्रीय

डॉक्टरों के विरोध प्रदर्शन के बीच Mamata सरकार का बड़ा फैसला, इस विभाग की भर्ती की रद्द

पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। मंगलवार को स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने आदेश जारी कर सभी मेडिकल कॉलेजों में स्थानीय स्तर पर हाउस-स्टाफ की भर्ती को रद्द कर दिया है।

कोलकाताSep 04, 2024 / 02:48 pm

Ashib Khan

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल में ममता सरकार (Mamata Government) ने बड़ा फैसला लिया है। मंगलवार को स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग (Department of Health and Family Welfare) ने आदेश जारी कर सभी मेडिकल कॉलेजों में स्थानीय स्तर पर हाउस-स्टाफ की भर्ती को रद्द कर दिया है। मंत्रालय ने भर्ती रद्द करने का फैसला क्यों लिया, इसका कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है। लेकिन बताया जा रहा है कि प्रदेश में चल रही डॉक्टरों की हड़ताल के कारण ये फैसला लिया गया है। 

डॉ संदीप घोष की बढ़ी कास्टडी

बता दें कि सीबीआई ने सोमवार को वित्तीय अनियमितता मामले में आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डॉ संदीप घोष (Sandip Ghosh) को गिरफ्तार किया था। मंगलवार को घोष की कस्टडी को 8 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है। दरअसल, कोर्ट में सीबीआई ने 10 दिन की हिरासत की मांग की थी, जिस पर कोर्ट ने 8 दिन की मंजूरी दी है। 

Hindi News/ National News / डॉक्टरों के विरोध प्रदर्शन के बीच Mamata सरकार का बड़ा फैसला, इस विभाग की भर्ती की रद्द

ट्रेंडिंग वीडियो