scriptराहुल गांधी को जरूरत पड़ेगी दाढ़ी-टोपी वाले इस शख्स की, चुनाव के बाद बन सकता है नया तीसरा मोर्चा | Rahul Gandhi will need this man with beard and cap, a new third front can be formed after the elections | Patrika News
राष्ट्रीय

राहुल गांधी को जरूरत पड़ेगी दाढ़ी-टोपी वाले इस शख्स की, चुनाव के बाद बन सकता है नया तीसरा मोर्चा

एआईयूडीएफ के प्रमुख और असम के धुबरी लोकसभा क्षेत्र से मौजूदा सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल को लगता है कि उनकी पार्टी फिलहाल ‘इंडिया’ ब्लॉक का हिस्सा न हो लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी को उनकी जरूरत पड़ सकती है।

नई दिल्लीMay 04, 2024 / 07:29 am

Shaitan Prajapat

CG congress, Chhattisgarh congress, rahul gandhi in cg, Rahul gandhi in Bilapur, congress, Latest cg news, chhattisgarh hindi news, cg hindi news, Political news,
ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख और असम के धुबरी लोकसभा क्षेत्र से मौजूदा सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल को लगता है कि भले ही उनकी पार्टी फिलहाल ‘इंडिया’ ब्लॉक का हिस्सा न हो लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी को उनकी जरूरत पड़ सकती है। उन्हें लगता है कि चुनाव के बाद एक नया तीसरा मोर्चा बन सकता है।

राहुल गांधी को है ये डर

‘इंडिया’ ब्लॉक में एआईयूडीएफ की गैर-मौजूदगी को लेकर एक साक्षात्कार के दौरान मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा, नीतीश कुमार और शरद पवार ने उन्हें साफ शब्दों में कहा था कि उनकी पार्टी इंडिया ब्लॉक का हिस्सा इसलिए नहीं हो सकती क्योंकि राहुल गांधी गठबंधन में टोपी और दाढ़ी वाले शख्स को नहीं चाहते। राहुल गांधी को डर है कि इससे हिंदुओं के वोटों पर प्रतिकूल असर पड़ सकता है।

कांग्रेस 100 साल में भी नहीं करती ये काम

असम की धुबरी लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में मतदान होगा। मौलाना बदरुद्दीन अजमल यहां से लगातार तीन बार के सांसद हैं और चौथी बार चुनाव मैदान में हैं। पिछले विधानसभा चुनावों और यूपीए में भी एआईयूडीएफ कांग्रेस की सहयोगी रही है। अजमल न केवल फिर से चुने जाने पर 700 मदरसे बनवाने का वादा करते हैं, बल्कि यह दावा भी करते हैं कि धुबरी के लिए उन्होंने जो किया, वह कांग्रेस सौ साल में भी नहीं कर सकती। धुबरी में उनका मुकाबला कांग्रेस के रकीबुल हुसैन और एनडीए के सहयोगी असम गण परिषद के जाबेद इस्लाम से है।

Home / National News / राहुल गांधी को जरूरत पड़ेगी दाढ़ी-टोपी वाले इस शख्स की, चुनाव के बाद बन सकता है नया तीसरा मोर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो