scriptपुलिस वाले ने मांगे गाड़ी के कागज तो ड्राइवर ने घसीटा, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल | Policeman asked for papers driver dragged him in faridabad haryana | Patrika News
राष्ट्रीय

पुलिस वाले ने मांगे गाड़ी के कागज तो ड्राइवर ने घसीटा, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Haryana: हरियाणा के फरीदाबाद में नशे में धुत ड्राइवर ने पुलिसवाले को काफी दूर तक घसीट दिया।

फरीदाबादJun 22, 2024 / 05:33 pm

Prashant Tiwari

हरियाणा के फरीदाबाद में पुलिसवाले को गाड़ी का कागज मांगना भारी पड़ गया। नशे में धुत ड्राइवर ने न सिर्फ पुलिसवाले को न सिर्फ अपने गाड़ी के अंदर खीच लिया। बल्कि उसे काफी दूर तक घसीट भी दिया। यह पूरी घटना बल्लभगढ़ बस स्टॉप इलाके में हुई और वीडियो में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
नशे में धुत था ड्राइवर

इस पूरे मामले को लेकर जब फरीदाबाद पुलिस से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यह घटना कल शाम की है। जब नशे में धुत एक ड्राइवर ने यात्रियों को लेने के लिए अपनी कार सड़क के बीच में खड़ा कर दिया। इससे ट्रैफिक बाधित हो गया। इस पर एक ट्रैफिक सब-इंस्पेक्टर ने ड्राइवर से संपर्क किया और उसके वाहन के दस्तावेज मांगे तो ड्राइवर ने गांड़ी को भगाने की कोशिश की।
ड्राइवर के खिलाफ लिया जा रहा है सख्त एक्शन
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जैसे ही सब-इंस्पेक्टर कागजात की जांच करने के लिए ड्राइवर के दरवाजे पर झुके, ड्राइवर ने अचानक एक्सीलेटर दबा दिया। कार रुकने से पहले तेज रफ्तार वाहन से चिपककर अधिकारी को कुछ मीटर तक घसीटा गया। दर्शकों और अन्य यातायात कर्मियों ने तुरंत वाहन को घेर लिया और अधिकारी को बचाया। पुलिस ने ड्राइवर की पहचान कर ली है और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

Hindi News/ National News / पुलिस वाले ने मांगे गाड़ी के कागज तो ड्राइवर ने घसीटा, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो