scriptपीएम मोदी आज महाराष्ट्र, गोवा में करेंगे चुनाव प्रचार, सुनीता केजरीवाल दिल्ली में करेंगी रोड शो | PM Modi will campaign in Maharashtra and Goa today Sunita Kejriwal will do a road show in Delhi | Patrika News
राष्ट्रीय

पीएम मोदी आज महाराष्ट्र, गोवा में करेंगे चुनाव प्रचार, सुनीता केजरीवाल दिल्ली में करेंगी रोड शो

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए महाराष्ट्र और गोवा में होंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुजरात में पार्टी के लिए वोट मांगेंगे।

नई दिल्लीApr 27, 2024 / 10:37 am

Paritosh Shahi

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को लोकसभा चुनाव के लिए महाराष्ट्र और गोवा में प्रचार करेंगे। प्रधानमंत्री शाम 5 बजे महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे जिसके बाद वो दक्षिण गोवा जाएंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को गुजरात में चुनाव प्रचार करेंगे। वह सुबह सबसे पहले राजकोट, फिर भरूच और पंचमहल में सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे। उनका शाम को वडोदरा में रोड शो का भी कार्यक्रम है। कांग्रेस प्रेसिडेंट मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) शनिवार शाम को बैठक कर अमेठी और रायबरेली सहित शेष लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा करेगी। कांग्रेस अब तक 317 संसदीय क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है।

सुनीता केजरीवाल लोकसभा अभियान की शुरुआत करेंगी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में आप के लोकसभा अभियान की शुरुआत करेंगी। वह शाम को अपना पहला रोड शो करेंगी। ये रोड शो कल्याणपुरी में पार्टी के पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार कुलदीप कुमार के लिए होगा।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर हाथरस, फिर फिरोजाबाद और अंत में औरैया में जनसभा करेंगे। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को गुजरात के वलसाड और महाराष्ट्र के लातूर में जनसभा को संबोधित करेंगी। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को कन्नौज लोकसभा क्षेत्र में जनपहुंच कार्यक्रम करेंगे।
बीजेपी ने कहा है कि शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में कुछ प्रमुख हस्तियां पार्टी में शामिल होंगी। इस कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी रहेंगे। वहीं, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय शनिवार को कसडोल में एक आमसभा को संबोधित करेंगे।

Home / National News / पीएम मोदी आज महाराष्ट्र, गोवा में करेंगे चुनाव प्रचार, सुनीता केजरीवाल दिल्ली में करेंगी रोड शो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो