scriptPM मोदी ने राहुल गांधी को बताया था बालक बुद्धि, 9 दिन बाद कांग्रेस ने किया पलटवार, जानिए क्या कहा | PM Modi called Rahul Gandhi child mind Congress hit back after 9 days | Patrika News
राष्ट्रीय

PM मोदी ने राहुल गांधी को बताया था बालक बुद्धि, 9 दिन बाद कांग्रेस ने किया पलटवार, जानिए क्या कहा

PM Modi vs Congress: संसद सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी नीट, बेरोजगारी, अग्निवीर जैसे मुद्दे पर मोदी सरकार को घेर रहे थे।

नई दिल्लीJul 10, 2024 / 06:30 pm

Prashant Tiwari

तारीख 2 जुलाई 2024। जगह-लोकसभा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘बालक बुद्धि’ बता दिया। इस पर कांग्रेस ने तो तत्काल कोई जवाब नहीं दिया लेकिन सोशल मीडिया पर जब बीजेपी समर्थकों ने कांग्रेस नेता को बालक बुद्धि कहकर ट्रोल करना शुरु किया तो अब कांग्रेस ने पूरे 9 दिन बाद पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री को बैल बुद्धि बताया है।
 PM Modi called Rahul Gandhi child mind Congress hit back after 9 days
राहुल गांधी लगातार सरकार से पूछ रहे थे सवाल

बता दें कि संसद सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी नीट, बेरोजगारी, अग्निवीर जैसे मुद्दे पर मोदी सरकार को घेर रहे थे। इस दौरान सत्ता पक्ष लगातार राहुल गांधी के भाषण के खिलाफ लोकसभा अध्यक्ष से शिकायत करता रहा। वहीं, जब प्रधानमंत्री मोदी के बोलने की बारी आई तो उन्होंने अपनी पिछली दो सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए विपक्ष पर निशाना साधा।
 PM Modi called Rahul Gandhi child mind Congress hit back after 9 days
बालक बुद्धि को कौन समझाए…

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अरे भाई बालक बुद्धि को समझाओं की वो हमारे खिलाफ तीसरी बार में जीते नहीं बल्कि हारे हैं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर जब बीजेपी समर्थकों ने कांग्रेस नेता को बालक बुद्धि कहकर ट्रोल करना शुरु किया तो अब कांग्रेस ने पूरे 9 दिन बाद पलटवार किया है।
बैल बुद्धि…
प्रधानमंत्री मोदी के बालक बुद्धि वाले बयान पर अब कांग्रेस ने पलटवार किया है। बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पार्टी की तरफ से एक पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट में प्रधानमंत्री के एक बयान को शेयर करते हुए कांग्रेस ने सिर्फ ‘बैल बुद्धि’ लिखा है। हालांकि इस पोस्ट में कही भी प्रधानमंत्री का नाम शामिल नहीं है। लेकिन पोस्ट को देखकर साफ-साफ लग रहा है कि कांग्रेस ने प्रधानमंत्री को बैल बुद्धि कहा है।

Hindi News/ National News / PM मोदी ने राहुल गांधी को बताया था बालक बुद्धि, 9 दिन बाद कांग्रेस ने किया पलटवार, जानिए क्या कहा

ट्रेंडिंग वीडियो