scriptसंसद के विशेष सत्र से पहले PM मोदी को पत्र लिखेंगी सोनिया गांधी, जानेंगी विशेष सत्र का एजेंडा | Parliament special session Sonia Gandhi will write a letter to PM Mod | Patrika News
राष्ट्रीय

संसद के विशेष सत्र से पहले PM मोदी को पत्र लिखेंगी सोनिया गांधी, जानेंगी विशेष सत्र का एजेंडा

Parliament Special Session: कांग्रेस नेता सोनिया गांधी आगामी संसद के विशेष सत्र से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखेंगी। इसमें वह उन मुद्दों का जिक्र करेंगी , जिसपर वह चर्चा करना चाहती हैं।

Sep 06, 2023 / 09:03 am

Shivam Shukla

Parliament Special Session

Sonia Gandhi

प्राप्त जानकारी के मुताबकि, सोनिया गांधी ये लेटर जल्द ही लिखेंगी। इसमें चीन, अडानी, महंगाई और मणिपुर समेत कई मुद्दों का जिक्र करेंगी, जिसपर वह संसद में चर्चा करना चाहती है।

बता दें कि मंगलवार को हुई इंडिया गठबंधन की मीटिंग में उपस्थित एक नेता ने बताया कि “बैठक का भाव ये था कि इंडिया की सभी पार्टियां भारत को संविधान से हटाने के किसी भी कदम का विरोध करेंगी। कुछ छोटे दलों ने मीटिंग में संकेत दिया था कि इंडिया गठबंधन को संसद के विशेष सत्र का बहिष्कार करना चाहिए लेकिन बड़ी पार्टियों ने इस सुझाव को खारिज कर दिया और सकारात्मक एजेंडे के साथ सत्र में आने का फैसला किया।”

यह भी पढ़ें

दिल्ली वालों को जल्द मिलेगी भीषण गर्मी से राहत, हल्की बारिश के आसार

Hindi News/ National News / संसद के विशेष सत्र से पहले PM मोदी को पत्र लिखेंगी सोनिया गांधी, जानेंगी विशेष सत्र का एजेंडा

ट्रेंडिंग वीडियो