scriptOperation Kamal: ‘कर्नाटक में सरकार गिराने के लिए भाजपा ने दिया 100 करोड़ का प्रलोभन’, कांग्रेस विधायक का दावा | Operation Kamal: BJP offered Rs 100 crore to topple Karnataka government, claims Congress MLA | Patrika News
राष्ट्रीय

Operation Kamal: ‘कर्नाटक में सरकार गिराने के लिए भाजपा ने दिया 100 करोड़ का प्रलोभन’, कांग्रेस विधायक का दावा

Operation Kamal: कांग्रेस विधायक रविकुमार गौड़ा ने आरोप लगाया है कि कर्नाटक में मुख्यमंत्री सिद्धरामैया की सरकार को अस्थिर करने के लिए भाजपा ‘ऑपरेशन कमल’ चला रही है।

बैंगलोरAug 26, 2024 / 08:35 am

Shaitan Prajapat

Operation Kamal: कर्नाटक में मांड्या से कांग्रेस विधायक रविकुमार गौड़ा ने आरोप लगाया है कि राज्य में मुख्यमंत्री सिद्धरामैया की सरकार को अस्थिर करने के लिए भाजपा ‘ऑपरेशन कमल’ चला रही है। कांग्रेस विधायकों को सरकार गिराने के लिए 100 करोड़ रुपए का प्रलोभन दिया जा रहा है लेकिन कोई भी विधायक भाजपा के झांसे में नहीं आएगा, सीएम मजबूत बने रहेंगे। गौड़ा ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा के लोगों ने 50 करोड़ रुपए की पेशकश बढ़ाकर 100 करोड़ कर दी है। वे 50 विधायकों को खरीदना चाहते हैं। हम सबूत इकट्ठा कर रहे हैं, हम इसे ईडी, सीबीआई को देंगे, हम उन्हें नकदी के बैग के साथ पकड़ना चाहते है। मेरे पास उस व्यक्ति का ऑडियो है जिसने मुझे इस पेशकश के साथ फोन किया था।

‘ओबीसी सीएम’ के खिलाफ साजिश: वेणुगोपाल

इंडिया गठबंधन के सहयोगियों के साथ कांग्रेस दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के समर्थन में किए गए विरोध प्रदर्शन की तर्ज पर बेंगलूरू में भी एक संयुक्त प्रदर्शन कर सकती है। पार्टी महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस ‘ओबीसी सीएम’ सिद्धरामैया के खिलाफ भाजपा की ‘साजिश’ का पर्दाफाश करेगी। सिद्धारमैया अपनी पत्नी को मुडा भूमि आवंटन के संबंध में भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं और राज्यपाल थावरचंद गेहलोत ने उनके खिलाफ मुकदमा चलाने की मंजूरी दे दी है।

Hindi News/ National News / Operation Kamal: ‘कर्नाटक में सरकार गिराने के लिए भाजपा ने दिया 100 करोड़ का प्रलोभन’, कांग्रेस विधायक का दावा

ट्रेंडिंग वीडियो