scriptMysore-Darbhanga Express Accident: तमिलनाडु रेल हादसे पर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को घेरा, जानें क्या कहा? | Mysore-Darbhanga Express Accident: Rahul Gandhi cornered the central government on Tamil Nadu train accident, know what he said? | Patrika News
राष्ट्रीय

Mysore-Darbhanga Express Accident: तमिलनाडु रेल हादसे पर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को घेरा, जानें क्या कहा?

Tamilnadu Train Accident: तमिलानाडु में हुए रेल हादसे को लेकर कांग्रेस सांसद Rahul Gandhi ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जवाबदेही शीर्ष स्तर से शुरू होती है।

चेन्नईOct 12, 2024 / 04:17 pm

Ashib Khan

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

Mysore-Darbhanga Express Accident: तमिलनाडु (Tamilnadu) में हुए रेल हादसे (Train Accident) को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जवाबदेही शीर्ष स्तर से शुरू होती है। साथ ही सरकार पर आरोप लगाया कि अनेक दुर्घटनाओं के बाद भी कोई सबक नहीं लिया गया। उन्होंने सरकार से सवाल किया कि आखिर कितने परिवारों के तबाह होने के बाद यह सरकार जगेगी? 

केंद्र सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस सांसद ने एक्स पर पोस्ट पर करते हुए लिखा कि मैसूर-दरभंगा रेल दुर्घटना बालासोर दुर्घटना की तरह ही है- एक यात्री ट्रेन एक खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई। कई दुर्घटनाओं में कई लोगों की जान जाने के बावजूद कोई सबक नहीं सीखा गया। जवाबदेही शीर्ष स्तर से शुरू होती है।

शुक्रवार रात को हुआ हादसा

बता दें कि मैसूर से दरबंगा जा रही बागमती एक्सप्रेस तमिलनाडु के कावराईपेट्टई रेलवे स्टेशन पर एक मालगाड़ी से टकरा गई। इस घटना के बाद ट्रेन के दो डिब्बों में आग लग गई और कई डिब्बे पटरी से भी उतर गए। इस हादसे में 19 लोग घायल हो गए। दरअसल, यह हादसा शुक्रवार रात को हुआ। घायलों को चेन्नई के सरकारी स्टेनली मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घायलों की स्थिति को देखने के लिए तमिलनाडु के डिप्टी सीएम उदयनिधि स्टालिन अस्पताल पहुंचे। रेलवे ने इस घटना को साजिश माना है और इसकी जांच एनआईए को सौंप दी है और सीआरएस जांच के आदेश भी दिए है। 

Hindi News / National News / Mysore-Darbhanga Express Accident: तमिलनाडु रेल हादसे पर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को घेरा, जानें क्या कहा?

ट्रेंडिंग वीडियो